scriptएमपी में सीमांकन में फिर हुआ विवाद, पटवारी-आरआई को बंधक बनाकर जमकर पीटा | RI Patwari assaulted in Jatarthi , Bhitarwar police Dabra | Patrika News
ग्वालियर

एमपी में सीमांकन में फिर हुआ विवाद, पटवारी-आरआई को बंधक बनाकर जमकर पीटा

RI Patwari पटवारी और आरआई की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ग्वालियरJun 24, 2024 / 02:44 pm

deepak deewan

RI Patwari assaulted in Jatarthi , Bhitarwar police Dabra

RI Patwari assaulted in Jatarthi , Bhitarwar police Dabra

RI Patwari assaulted in Jatarthi , Bhitarwar police Dabra मध्यप्रदेश में जमीनी विवाद पर हिंसा के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे विवादों में सरकारी अमले पर भी हमले हो रहे हैं। ताजा मामला ग्वालियर जिले से आया है जहां के डबरा में सीमांकन विवाद में कुछ लोगों ने घेरकर पटवारी और आरआई यानि राजस्व निरीक्षक को बुरी तरह पीटा। मामले में पुलिस में केस दर्ज करा दिया गया है। पटवारी और आरआई की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है।
भितरवार थाना पुलिस के अनुसार आरआई पटवारी के साथ मारपीट जतर्थी गांव में हुई। गांव में जमीन के सीमांकन करने को लेकर पहले भी विवाद हो चुका था। आरआई अंकित शर्मा और पटवारी अजमेर सिंह फिर सीमांकन करने आए। तभी कुछ लोगों ने उन्हें घेरकर बंधक बना लिया और पिटाई करना चालू कर दिया।
यह भी पढ़ें : एमपी में बड़ा फैसला, प्रदेशभर के पटवारी-आरआई जांच के घेरे में, 16 अफसरों को भी नोटिस

गांव में कुशवाहा और गुर्जर समाज की जमीन के बीच सीमांकन का काम किया जा रहा था। सीमांकन में कल्ला गुर्जर के खेत में कुशवाहा समाज की जमीन निकलने की बात सामने आई तो विवाद शुरू हुआ। तभी गुर्जर समाज लामबंद हो गया। 8—10 लोगों ने आरआई अंकित शर्मा और पटवारी अजमेर सिंह को बंधक बनाकर उनपर खूब लात–घूंसे बरसाए।
घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पटवारी और आरआई ने भितरवार थाने में घटना की शिकायत की। उनकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर ली है। आरआई और पटवारी की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Gwalior / एमपी में सीमांकन में फिर हुआ विवाद, पटवारी-आरआई को बंधक बनाकर जमकर पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो