scriptसोशल मीडिया पर Viral हो रहा ये सुसाइड नोट….पुलिस को नहीं मिल रही हार्ड कॉपी | suicide note is going viral on social media | Patrika News
ग्वालियर

सोशल मीडिया पर Viral हो रहा ये सुसाइड नोट….पुलिस को नहीं मिल रही हार्ड कॉपी

viral suicide note: मायके आकर विकलांग महिला ने फांसी लगा ली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तेजी से सुसाइड नोट वायरल हो रहा है। पुलिस को तलाशी में कुछ भी नहीं मिला है।

ग्वालियरJun 06, 2024 / 01:04 pm

Ashtha Awasthi

going viral

viral suicide note

viral suicide note: शहर में एक नव विवाहिता ने सुसाइड कर लिया। उसकी लाश बुधवार शाम को फांसी पर लटकी मिली। उसने खुदकुशी क्यों की मायके वाले कुछ नहीं बता पाए हैं। लेकिन घटना के कुछ देर बाद एक सुसाइड नोट वायरल हुआ है। इसमें मृतका ने ससुराल वालों और कुछ रिश्तेदारों को अपनी मौत का जिमेदार बताया है। लेकिन नोट की हार्ड कॉपी नहीं मिली है। इसलिए पुलिस सुसाइड नोट को संदिग्ध और प्लांड मान रही है।

मौत की कोई वजह नहीं बता पाए

हुरावली (सिरोल) में आयुषी उर्फ नीता पत्नी अनूप गुर्जर निवासी भिंड ने सुसाइड कर लिया। आयुषी मायके में थी। बुधवार शाम को उसकी लाश मां को फांसी पर लटकी मिली। पुलिस ने बताया आयुषी एक हाथ का पंजा नहीं था। कुछ दिन पहले ही ससुराल से मायके आई थी। आयुषी की मां और भाई उसकी मौत की कोई वजह नहीं बता पाए हैं। लेकिन मामले को कथित सुसाइड नोट ने उलझा दिया है। सुसाइड नोट आयुषी उर्फ नीता का बताकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
ये भी पढ़ें: 15-16-17 जून को रहेगी छुट्टी, 3 दिन मनाइए लंबा वीकेंड

इसमें लिखा है मैं आयुषी उर्फ नीता सुसाइड कर रही हूं। मेरी मौत के जिमेदार चाचा, मामा का लडका, पति और जेठ सहित ससुराल के कुछ लोग हैं। इन लोगों ने मुझे बहुत तंग किया है। इन्हीं लोगों ने मुझे मरने के लिए उकसाया है। इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलना चाहिए।

तलाशी में सुसाइड नोट नहीं मिला

सीएसपी हिना खान ने बताया आयुषी के सुसाइड का पता चलने पर उसके घर की तलाशी ली है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सोशल मीडिया के जरिए ही सुसाइड नोट सामने आया है। लेकिन उसकी हार्ड कॉपी किसी ने पुलिस को नहीं दी है। सुसाइड नोट मिलने पर उसकी लिखावट का आयुषी की हैंड राइटिंग से मिलान कराया जाएगा। उसके आधार पर ही जांच की जाएगी।

Hindi News/ Gwalior / सोशल मीडिया पर Viral हो रहा ये सुसाइड नोट….पुलिस को नहीं मिल रही हार्ड कॉपी

ट्रेंडिंग वीडियो