scriptपुलिस अधिकारियों ने व्यापारियों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा, अपराधी को पकड़ने में नाकामयाब रही पुलिस | Police officers assured the traders of security | Patrika News
हमीरपुर

पुलिस अधिकारियों ने व्यापारियों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा, अपराधी को पकड़ने में नाकामयाब रही पुलिस

दबंगों ने अपना वर्चस्व कायम करने के लिए व्यापारी के ऊपर बरसाई थी गोलियां

हमीरपुरJun 28, 2021 / 01:41 pm

Neeraj Patel

1_3.jpg

Police officers assured the traders of security

हमीरपुर. जिले के मौदहा कस्बे में दो दिन पहले NH-34 पर स्थित त्रिमूर्ति मैरिज हाल व त्रिमूर्ति टायर्स के मालिक के ऊपर रंगदारी न देने की वजह से कुछ दबंगो ने गोलियां बरसा दी। इस घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस अपराधी को पकड़ने में नाकामयाब रही। जिसके चलते व्यापारियों में भय का माहौल बना हुआ है। इसी के मद्देनजर त्रिमूर्ति मैरिज हाल में क्षेत्राधिकारी मौदहा ने कस्बे के व्यापारियों के साथ बैठक कर उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया और दबंग अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन भी दिया।

मौदहा कस्बा में नेशनल हाइवे स्थित त्रिमूर्ति मैरिज हाल व त्रिमूर्ति टायर्स के मालिक अंकित शिवहरे 25 जून की शाम अपने शोरूम में बैठे थे कि अचानक से पास के ही गांव रमना के दो लोग आए और रंगदारी मांगते हुए बत्तमीजी करने लगे। इसी को लेकर व्यापारी से उनकी कहा सुनी हुई और उन दबंगों ने अपना वर्चस्व कायम करने के लिए व्यापारी के ऊपर गोलियां बरसा दीं थीं। व्यापारी ने किसी तरह बचकर वहां से भागकर अपने गोदाम में जाकर जान बचाई थी। उसके बाद से लगातार क्षेत्राधिकारी मौदहा के नेतृत्व में पुलिस बल अपराधी की गिरफ्तारी के प्रयास में हैं लेकिन पुलिस को 2 दिन बीत जाने के बाद भी अभी सफलता नहीं मिली।

इतना ही नहीं दबंगों के हौसले तो देखिए घटना के बाद भी उन्होंने लगातार फोन पर व्यापारी को जान से मारने और उसका व्यापार खत्म करने की धमकियां देने का सिलसिला जारी रखा। जिसको लेकर कस्बे के व्यापारियों में भय का माहौल है और उन्होंने पुलिस प्रशाशन से अपनी सुरक्षा और उस अपराधी की गिरफ्तारी की मांग की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो