111 में से 68 वोट हासिल कर इश्पाक खान मंडल मंत्री बने, रेलवे मजदूर संघ बीकानेर मंडल के चुनाव संपन्न

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. उत्तर-पश्चिम रेलवे मजदूर संघ बीकानेर मंडल के चुनाव के तहत बुधवार को मतदान प्रक्रिया संपन्न हुई। जंक्शन में संघ कार्यालय में हुए चुनाव में सभी ने उत्साह से भाग लिया। देर शाम को जारी चुनाव परिणाम में इश्पाक खान मंडल मंत्री पद के लिए विजेता घोषित किए गए। इश्पाक खान को कुल 111 में से 68 वोट मिले।

 

By: Purushottam Jha

Published: 23 Jun 2021, 07:06 PM IST

111 में से 68 वोट हासिल कर इश्पाक खान मंडल मंत्री बने, उनके प्रतिद्वंदी अंशार अहमद को 43 मत मिले, रेलवे मजदूर संघ बीकानेर मंडल के चुनाव संपन्न
-उत्तर-पश्चिम रेलवे मजदूर संघ बीकानेर मंडल के चुनाव संपन्न

हनुमानगढ़. उत्तर-पश्चिम रेलवे मजदूर संघ बीकानेर मंडल के चुनाव के तहत बुधवार को मतदान प्रक्रिया संपन्न हुई। जंक्शन में संघ कार्यालय में हुए चुनाव में सभी ने उत्साह से भाग लिया। देर शाम को जारी चुनाव परिणाम में इश्पाक खान मंडल मंत्री पद के लिए विजेता घोषित किए गए। इश्पाक खान को कुल 111 में से 68 वोट मिले। जबकि उनके प्रतिद्वंदी अंशार अहमद को 43 मत मिले। इसी तरह मंडल अध्यक्ष पद के चुनाव में सुनील शर्मा ने ६८ मत हासिल कर चुनाव जीता। जबकि उनके प्रतिद्वंदी राकेश जोशी को ४३ वोट मिले। इसी तरह श्योकत कौरी संयुक्त मंडल मंत्री व विजय भाटी उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए। चुनाव परिणाम जारी होते ही विजेता प्रत्याशियों के समर्थकों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Purushottam Jha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned