कार से टकराई बाइक, दो चचेरे भाइयों की मौत

हनुमानगढ़. मेगा हाइवे पर गांव मटोरियांवाली ढाणी व सेमनाला के बीच शनिवार को कार व बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई।

By: adrish khan

Published: 25 Sep 2021, 08:09 PM IST

कार से टकराई बाइक, दो चचेरे भाइयों की मौत
- बाइक पर सवार थे दोनों
- मेगा हाइवे पर सेमनाला के पास हादसा
- कुछ दिन बाद होनी थी शादी
- एक की मेहंदी का रंग उतरा नहीं, दूजी को लगी नहीं और गम ने घेर लिया
हनुमानगढ़. मेगा हाइवे पर गांव मटोरियांवाली ढाणी व सेमनाला के बीच शनिवार को कार व बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। उनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ने इलाज के लिए श्रीगंगानगर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक आपस में चचेरे भाई थे। उनमें से एक की कुछ दिनों बाद शादी होनी थी। परिजनों को जैसे ही हादसे की खबर मिली ब्याह की खुशियां मातम में बदल गई। हादसे की सूचना मिलने पर टाउन थाने की शेरगढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। दोपहर बाद पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए। इस संबंध में कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का मामला दर्ज कराया गया।
जानकारी के अनुसार रामनिवास (24) पुत्र शंकरलाल शर्मा तथा दीपक उर्फ दलीप (30) पुत्र मोटाराम शर्मा दोनों निवासी कनवानी थाना रावतसर शनिवार सुबह मोटर साइकिल पर हनुमानगढ़ की तरफ आ रहे थे। जब वे गांव मटोरियांवाली ढाणी को पार कर सेमनाला के पास पहुंचे तो हनुमानगढ़ की तरफ से आ रही कार से बाइक की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और शीशा टूट गया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों के गम्भीर चोटें लगी। उनमें से रामनिवास की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर घायल दलीप उर्फ दीपक को निजी वाहन से राजकीय जिला चिकित्सालय ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दलीप उर्फ दीपक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन उसे श्रीगंगानगर के लिए लेकर रवाना हुए। मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। दोपहर को टाउन थाने के एसआई पूर्ण सिंह ने पोस्टमार्टम करवा दोनों शव परिजनों को सौंप दिए।
अगले माह थी शादी
मृतक रामनिवास की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। मृतक दलीप उर्फ दीपक की शादी अगले माह होनी थी। इसके लिए घर-परिवार में तैयारियां चल रही थी। मगर नियति को कुछ और ही मंजूर था। जहां ब्याह की तैयारियों का उल्लास था, वहां शोक ने डेरा डाल लिया।
रामनिवास की अद्र्धांगिनी के हाथों की मेहंदी का अभी रंग भी नहीं उतरा था कि जिंदगी में गम ही गम उतर आया। वहीं दलीप उर्फ दीपक से ब्याह की तैयारियों में जुटी युवती को पिया की मेहंदी लगने से पहले पीड़ा ने घेर लिया। कार चालक के खिलाफ दर्ज कराए गए मामले की जांच शेरगढ़ चौकी प्रभारी एसआई विजयपाल को सौंपी गई है। प्रथमदृष्टया ओवरटेक के प्रयास में हादसे की बात सामने आई है।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned