scriptनहर से पिता व पुत्र के शव भी किए बरामद | Dead bodies of father and son also recovered from canal | Patrika News

नहर से पिता व पुत्र के शव भी किए बरामद

locationहनुमानगढ़Published: Aug 02, 2021 08:24:50 pm

Submitted by:

adrish khan

हनुमानगढ़. गांव रणजीतपुरा के पास इंदिरा गांधी नहर में जीप सहित पांच जनों के गिरने के मामले में सोमवार को दूसरे दिन पिता-पुत्र के शव भी नहर से बरामद कर लिए गए।

नहर से पिता व पुत्र के शव भी किए बरामद

नहर से पिता व पुत्र के शव भी किए बरामद

नहर से पिता व पुत्र के शव भी किए बरामद
– इंदिरा गांधी नहर में जीप सहित एक ही परिवार के पांच जनों के गिरने का मामला
– तीन शव रविवार को नहर से कर लिए गए थे बरामद
हनुमानगढ़. गांव रणजीतपुरा के पास इंदिरा गांधी नहर में जीप सहित पांच जनों के गिरने के मामले में सोमवार को दूसरे दिन पिता-पुत्र के शव भी नहर से बरामद कर लिए गए। जीप चालक हरीश जाखड़ (40) पुत्र गोपीराम जाखड़ निवासी भुरानपुरा, टिब्बी का शव दोपहर करीब दो बजे लखूवाली पुल के पास बरामद हुआ। इसके कुछ देर बाद ही हरीश के सात वर्षीय पुत्र मनीष का शव भी 50 आरडी से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर बरामद हो गया।
लखूवाली चौकी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर टाउन के जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। बाद में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए। इससे पहले रविवार से नागरिक सुरक्षा आपदा प्रबंधन टीम के गोताखोर नहर में डूबे पिता-पुत्र की तलाश में जुटे थे। गोताखोरों के अलावा लखूवाली चौकी से हैड कांस्टेबल प्रद्युम्न यादव सहित अन्य पुलिस जवान तथा मृतकों के परिजन व ग्रामीण नहर के किनारों पर निगरानी कर रहे थे। रविवार दोपहर को नहर में गिरी जीप व उसमें फंसे सुमन (38) पत्नी हरीश जाखड़, उसकी बेटी मिनाक्षी (14) तथा सुमन की बहन मंजू (36) पत्नी प्रेम जाखड़ के शव निकाल लिए थे। लेकिन जीप चालक हरीश व उसके सात वर्षीय पुत्र मनीष का कोई पता नहीं चला था। वे पानी के बहाव में आगे बह गए। रविवार को टाउन पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए थे। रविवार को ही तीनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना को लेकर जीप चालक हरीश के मामा अमीचन्द पुत्र खिराजराम जाट निवासी 3 केएसपी टिब्बी की ओर से टाउन थाने में मर्ग दर्ज करवाई गई।
जा रहे थे सगाई की रस्म में
गांव भुरानपुरा निवासी हरीश रविवार सुबह अपनी पत्नी सुमन, बेटी मिनाक्षी, बेटे मनीष व भाई प्रेम जाखड़ की पत्नी मंजू के साथ अपने ससुराल गांव नौरंगदेसर जाने के लिए जीप से रवाना हुए थे। हरीश की पत्नी सुमन व भाभी मंजू सगी बहनें थी। उनके भाई के रिश्ते के लिए लोग आए हुए थे। इसी कारण वे भी अपने पीहर आ रही थीं। बताया जा रहा है कि सुबह करीब दस बजे जब वे गांव रणजीतपुरा की रोही में इंदिरा गांधी नहर की 50 आरडी पर बने पुल के नजदीक पहुंचे तो सामने से पुल से आए किसी वाहन को साइड देने के लिए हरीश ने जीप का मुंह नहर की तरफ कर दिया। इससे जीप अनियंत्रित होकर ढलान से फिसलकर नहर में गिर गई। तभी पीछे ही बाइक पर खेत से आ रहे गांव रणजीतपुरा निवासी पिता-पुत्र ने जीप को नहर में गिरते देख शोर मचाया। लेकिन देखते ही देखते जीप नहर में गिर गई। नहर में जीप गिरने की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीण पहुंच गए। टाउन पुलिस ने नागरिक सुरक्षा आपदा प्रबंधन टीम को बुला राहत कार्य शुरू करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो