scriptRajasthan : पानी मांगने के बहाने गार्ड की आंखों में झोंकी मिर्ची, फिर जेल से भागे चार बाल अपचारी | Four child molesters escape from jail in Hanumangarh, Rajasthan | Patrika News
हनुमानगढ़

Rajasthan : पानी मांगने के बहाने गार्ड की आंखों में झोंकी मिर्ची, फिर जेल से भागे चार बाल अपचारी

Hanumangarh : बाल अधिकारिता विभाग के एडिशनल डायरेक्टर पेमाराम के अनुसार चारों आरोपी पानी पीने के बहाने से भागे हैं। जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

हनुमानगढ़May 16, 2024 / 08:34 am

Anil Prajapat

Rajasthan Bal Sudhar Grah
Rajasthan Bal Sudhar Grah : हनुमानगढ़। जिला मुख्यालय पर सुरेशिया स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से चार दस्तयाब किए गए बाल अपचारी फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब आठ बजे चारों बाल अपचारियों ने पीने के लिए पानी मांगा। गार्ड जब पानी देने गया तो अचानक चारों ने गार्ड की आंख में सब्जी की तड़ी झोंक दी। इसके बाद चारों फरार हो गए।
बाल कल्याण समिति के सदस्य विजय सिंह चौहान ने बताया कि चारों संगीन मामलों में आरोपी थे। बाल अधिकारिता विभाग के एडिशनल डायरेक्टर पेमाराम के अनुसार चारों आरोपी पानी पीने के बहाने से भागे हैं। जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

सीसीटीवी में कैद हुई बाल अपचारियों की हरकत

घटना के बाद एसपी विकास सांगवान ने भी घटना स्थल पर जाकर सीसीटीवी फुटेज आदि जांची। सीसीटीवी में बाल अपचारियों की हरकत कैद हो गई है। चारों की तलाश शुरू कर दी गई है।

तलाश के लिए चार पुलिस टीमें गठित

एसपी विकास सांगवान ने बाल अपचा​रियों की तलाश के लिए चार पुलिस टीमें गठित की है। रातभर पुलिस बाल अपचारियों की तलाश करती रही। लेकिन, सुब​ह तक भी इनका पता नहीं चला है।

लापरवाही बरतने वालों पर होगी कार्रवाई

वहीं, बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष जितेंद्र गोयल के अनुसार चारों बाल अपचारियों का यूं सरेआम जेल से भागना अच्छा संकेत नहीं है। जहां भी लापरवाही रही है, उसे चिन्हित करके उचित कार्रवाई जरूरी है। ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो।

Hindi News/ Hanumangarh / Rajasthan : पानी मांगने के बहाने गार्ड की आंखों में झोंकी मिर्ची, फिर जेल से भागे चार बाल अपचारी

ट्रेंडिंग वीडियो