scriptजहर के सेवन युवक की मौत मामले में नया मोड़, पत्नी व सास के खिलाफ मामला दर्ज | New twist in the death of a young man after consuming poison, case fi | Patrika News

जहर के सेवन युवक की मौत मामले में नया मोड़, पत्नी व सास के खिलाफ मामला दर्ज

locationहनुमानगढ़Published: Aug 04, 2022 10:12:03 am

Submitted by:

adrish khan

हनुमानगढ़. जहर के सेवन से युवक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस घटना को लेकर पहले मर्ग दर्ज कराई गई। अब आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज कराया गया है।

जहर के सेवन युवक की मौत मामले में नया मोड़, पत्नी व सास के खिलाफ मामला दर्ज

जहर के सेवन युवक की मौत मामले में नया मोड़, पत्नी व सास के खिलाफ मामला दर्ज

जहर के सेवन युवक की मौत मामले में नया मोड़, पत्नी व सास के खिलाफ मामला दर्ज
– युवक की जहर के सेवन से मौत का मामला
हनुमानगढ़. जहर के सेवन से युवक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस घटना को लेकर पहले मर्ग दर्ज कराई गई। अब आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज कराया गया है। लगभग दस माह पुराने मामले में मृतक की पत्नी व सास पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज कराया गया है। जरिए इस्तगासा दर्ज मामले में छीतरमल खटीक निवासी सेक्टर 12, जंक्शन ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे विजयपाल की शादी पूनम पुत्री रामसिंह खटीक निवासी चौटाला, जिला सिरसा से हुई थी। पूनम व उसकी मां रानी ने साजिश रचकर उसके बेटे विजयपाल को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किया। इसके चलते विजयपाल ने सितम्बर 2021 में जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली।
हनी ट्रैप प्रकरण में आरोपियों से 70 हजार रुपए बरामद
हनुमानगढ़. प्रोपर्टी डीलर को हनी ट्रैप में फंसाने के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों की निशानदेही पर टाउन पुलिस ने ऐंठी गई रकम में से 70 हजार रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों से 35-35 हजार रुपए बरामद किए। जांच अधिकारी एसआई पूर्णसिंह ने बताया कि बलदेव सिंह उर्फ देवीलाल उर्फ देबु (22) पुत्र अजीतसिंह व गुरविन्द्र सिंह उर्फ बिन्द्रसिंह (21) पुत्र बग्गासिंह निवासी 24 एसएसडब्ल्यू को गिरफ्तार कर रिमांड मंजूर करवाया गया था। बरामदगी के बाद दोनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय के आदेश पर जेल भिजवा दिया। इस मामले में अब तक एक महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि 16 जून को प्रोपर्टी डीलर सुखपाल सिंह (42) पुत्र दर्शनसिंह कुम्हार निवासी मानकसर तहसील संगरिया ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसके फोन पर कुछ दिन पहले एक महिला की कॉल आई। उसने टाउन में आचार्य तुलसी विहार कॉलोनी के पास बुलाया। वहां उसे दो महिलाएं मिली। वेे उसे पास ही ढाणी में ले गई। वहां अचानक तीन पुरुष आ गए व उसे पकड़ कर अन्दर ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। मारपीट कर बांध दिया। एक महिला के साथ उसकी मोबाइल फोन से आपत्तिजनक अवस्था की वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने व दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर डेढ़ लाख रुपए ऐंठ लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो