scriptनकल करवाने वाले गिरोह पर नजर रखें अधिकारी | Officers should keep an eye on the copying gang | Patrika News

नकल करवाने वाले गिरोह पर नजर रखें अधिकारी

locationहनुमानगढ़Published: Sep 22, 2021 08:51:15 pm

Submitted by:

Purushottam Jha

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. एसपी प्रीति जैन ने बुधवार को क्राइम बैठक कर अपराधिक मामलों की समीक्षा की। इस मौके पर पेडिंग मामलों का तत्काल निपटारा करने का निर्देश दिया। साथ ही रीट परीक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने की बात कही।
 

नकल करवाने वाले गिरोह पर नजर रखें अधिकारी

नकल करवाने वाले गिरोह पर नजर रखें अधिकारी

नकल करवाने वाले गिरोह पर नजर रखें अधिकारी
-एसपी प्रीति जैन ने ली क्राइम बैठक

हनुमानगढ़. एसपी प्रीति जैन ने बुधवार को क्राइम बैठक कर अपराधिक मामलों की समीक्षा की। इस मौके पर पेडिंग मामलों का तत्काल निपटारा करने का निर्देश दिया। साथ ही रीट परीक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने की बात कही। जो पुलिस के जवान व अधिकारी अवकाश पर जा रहे हैं, उन्हें २६ से पहले ही लौटने की सलाह दी। अचानक से शहर में जन दबाव बनने पर व्यवस्था बनाने को लेकर सभी अधिकारियों से चर्चा की। परीक्षा में नकल करवाने वाले गिरोह पर नजर रखने की बात कही। डीएसपी प्रशांत कौशिक, जंक्शन थाना प्रभारी नरेश गेरा सहित जिले भर के पुलिस अधिकारी बैठक में मौजूद रहे।
२९ हजार देंगे परीक्षा
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर के तत्वावधान में 26 सितंबर को रीट- 2021 परीक्षा होगी। हनुमानगढ़ जिले में 102 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। इसमें दो पारियों में करीब 29 हजार विद्यार्थी सम्मिलित होंगे। परीक्षार्थी को प्रवेश पत्र के साथ अपना मूल परिचय पत्र और परिचय पत्र की एक छाया प्रति भी साथ लेकर आने की सलाह दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो