अधिवक्ता दंपत्ती पर हमले का विरोध, बार संघ पदाधिकारियों ने कलक्टर से मिलकर मांगों से करवाया अवगत

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. होम्योपैथी चिकित्सा विकास महासंघ तथा हैल्प्स एसोसिएशन की ओर से भादरा विधायक बलवान पूनियां को मांगों का ज्ञापन सौंपा गया।

 

By: Purushottam Jha

Published: 20 Feb 2021, 09:13 AM IST

अधिवक्ता दंपत्ती पर हमले का विरोध, बार संघ पदाधिकारियों ने कलक्टर से मिलकर मांगों से करवाया अवगत
हनुमानगढ़. तेलंगाना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दंपति पर हमला कर हत्या करने के विरोध में समस्त न्यायालयों में कार्य बहिष्कार रखा गया। मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर के माध्यम से एडवोकेट प्रोटेक्शन बिल को शीघ्र अति शीघ्र लागू करने की मांग के लिए ज्ञापन भी सौंपा गया। बार संघ अध्यक्ष मनजिंदर सिंह लेघा के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने ज्ञापन
विधायक को सौंपा मांगों का ज्ञापन
हनुमानगढ़. होम्योपैथी चिकित्सा विकास महासंघ तथा हैल्प्स एसोसिएशन की ओर से भादरा विधायक बलवान पूनियां को मांगों का ज्ञापन सौंपा गया। इसमें राजस्थान में प्रत्येक पीएचसी व सीएचसी पर होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी के पद सृजन करने की मांग का उल्लेख किया गया है। संघ सदस्यों के अनुसार भादरा विधायक ने आश्वासन दिया की वह इस मुद्दे को मुख्यमंत्री व चिकित्सा मंत्री के समक्ष रखेंगे। साथ ही विधानसभा में भी इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे। इस दौरान डॉ. आरके विश्वास, डॉ. राजकुमार गोदारा, जिला उपाध्यक्ष डॉ. दिलीप कालवा, डॉ. प्रियंका कालवा, डॉ. विशेष सिंगल, डॉ. सुभाष नोखवाल डॉ. सुरेश एवं अन्य सदस्य उपस्थित थे। इसी तरह हनुमानगढ़ जिला प्रमुख कविता मेघवाल को भी मांगों का ज्ञापन सौंपा गया। सौंपा।

Purushottam Jha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned