scriptRajasthan News : भूल से गलत रेलवे स्टेशन पर उतरी विवाहिता से दो युवकों ने किया गैंगरेप | Rajasthan News : Married woman gets down at wrong station, gangraped | Patrika News
हनुमानगढ़

Rajasthan News : भूल से गलत रेलवे स्टेशन पर उतरी विवाहिता से दो युवकों ने किया गैंगरेप

जांच अधिकारी एससीएसटी सैल सीओ रणवीर साईं ने बताया कि एक विवाहिता ट्रेन के जरिए अपने ससुराल जा रही थी। वह गलती से हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर उतर गई।

हनुमानगढ़Jun 15, 2024 / 02:05 pm

जमील खान

Hanumangarh Crime News : हनुमानगढ़. विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने शीघ्रता से कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में महिला पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ गुरुवार रात सामूहिक दुष्कर्म व एससीएसटी एक्ट की धाराओं में नामजद मामला दर्ज करवाया गया था। जांच अधिकारी एससीएसटी सैल सीओ रणवीर साईं ने बताया कि एक विवाहिता ट्रेन के जरिए अपने ससुराल जा रही थी। वह गलती से हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर उतर गई।
विवाहिता गुरुवार रात रेलवे स्टेशन के पास बैठी थी कि दो युवक उसे बहलाकर टाउन रोड स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल के पीछे अंधेरे में ले गए। वहां डरा-धमकाकर दुष्कर्म (Gangrape) किया। जांच अधिकारी के अनुसार एक युवक की पहचान दीपक अग्रवाल तथा दूसरे की विकास मेघवाल दोनों निवासी जंक्शन के रूप में की गई। दोनों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पीडि़ता के बयान हो चुके हैं। आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Hindi News/ Hanumangarh / Rajasthan News : भूल से गलत रेलवे स्टेशन पर उतरी विवाहिता से दो युवकों ने किया गैंगरेप

ट्रेंडिंग वीडियो