scriptगैंग के बॉक्सर की तलाश, गुर्गों को भिजवाया जेल | Search for gang boxer, sent gangs to jail | Patrika News

गैंग के बॉक्सर की तलाश, गुर्गों को भिजवाया जेल

locationहनुमानगढ़Published: Feb 26, 2021 10:29:51 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. व्यापारी को जान से मारने की धमकी देकर दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के मामले में गिरफ्तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दोनों बदमाशों को रिमांड अवधि समाप्त होने पर जंक्शन पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया।

गैंग के बॉक्सर की तलाश, गुर्गों को भिजवाया जेल

गैंग के बॉक्सर की तलाश, गुर्गों को भिजवाया जेल

गैंग के बॉक्सर की तलाश, गुर्गों को भिजवाया जेल
– व्यापारी को जान से मारने की धमकी देकर दो करोड़ की फिरौती मांगने का मामला
हनुमानगढ़. व्यापारी को जान से मारने की धमकी देकर दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के मामले में गिरफ्तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दोनों बदमाशों को रिमांड अवधि समाप्त होने पर जंक्शन पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। वहां से आरोपी आशीष बिश्नोई पुत्र प्रवीण बिश्नोई निवासी अमर कॉलोनी, घड़साना तथा कार्तिक जाखड़ पुत्र राजेन्द्र कुमार निवासी दो केएलएम, रावला को जेल भिजवा दिया गया। पुलिस ने दोनों को श्रीगंगानगर केन्द्रीय कारागृह एवं रायसिंहनगर जेल से दोनों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर दो दिन का रिमांड मंजूर करवाया था।
पूछताछ में दोनों बदमाशों ने अजमेर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करने की बात स्वीकारी। दोनों ने पुलिस को बताया कि जेल में सख्ती के चलते अब इस गैंग को हरियाणा के यमुनानगर का गैंगस्टर काला राणा चला रहा था। वह हरियाणा पुलिस का पांच लाख का इनामी फरार आरोपी है। गैंग के सदस्य फिरौती की रकम का हवाला के माध्यम से लेन-देन करते थे। जांच अधिकारी एसआई शैलेश चंद के अनुसार इस मामले में गैंग के ऋतिक बॉक्सर की भी संलिप्तता सामने आई है। उसकी गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे हैं।
गौरतलब है कि 26 जनवरी को रवि धानका (38) पुत्र सतपाल धानका निवासी वार्ड 7, सेक्टर 12 ने जंक्शन थाने में रिपोर्ट दी थी कि वह व्यापारी इन्द्र हिसारिया पुत्र शिवकुमार हिसारिया निवासी दुर्गा कॉलोनी के यहां मुनीमी का कार्य करता है। 24 जनवरी को इंद्र हिसारिया के मोबाइल फोन पर अज्ञात नम्बरों से 14 बार व्हाट्सएप कॉल आई। 25 जनवरी को फिर अनजान नम्बरों से व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल रिसीव की तो फोन करने वाले ने कहा कि हम लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बोल रहे हैं। दो करोड़ रुपए मांगते हुए रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात जने के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मंगलवार को दोनों गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो