हनुमानगढ़ में दीवार तले दबकर तीन जनों की मौत

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. जिले की टिब्बी तहसील क्षेत्र के गांव सालीवाला में शनिवार को कच्ची दीवार ढहने से एक ही परिवार के दो जनों की मौत हो गई। हादसे में पिता-पुत्र के साथ एक मिस्त्री भी काल का ग्रास बन गया।

By: adrish khan

Published: 20 Feb 2021, 03:35 PM IST

हनुमानगढ़ में दीवार तले दबकर तीन जनों की मौत
- टिब्बी थाना क्षेत्र के गांव सालीवाला की घटना
- कच्ची दीवार ढहने से पिता-पुत्र सहित तीन जने बने काल का ग्रास
हनुमानगढ़. जिले की टिब्बी तहसील क्षेत्र के गांव सालीवाला में शनिवार को कच्ची दीवार ढहने से एक ही परिवार के दो जनों की मौत हो गई। हादसे में पिता-पुत्र के साथ एक मिस्त्री भी काल का ग्रास बन गया। हालांकि ग्रामीणों ने मलबा हटाकर तीनों जनों को शीघ्रता से हनुमानगढ़ स्थित जिला अस्पताल पहुंचाया। मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद टिब्बी थाना पुलिस ने तीनों के शवों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया। पोस्टमार्टम वगैरह की कार्रवाई के लिए उनके परिजनों को सूचित कर दिया।
जानकारी के अनुसार टिब्बी थाना क्षेत्र के गांव सालीवाला स्थित वार्ड आठ निवासी सतपाल उर्फ संतलाल पूनिया (45) पुत्र दौलतराम के नाम पीएम आवास के योजना के तहत आवास मंजूर हुआ था। इसलिए शनिवार दोपहर को मकान बनाने के लिए नींव खोदने का कार्य चल रहा था। घर की कच्ची दीवार तोड़कर गिराने के दौरान ढह गई। संतलाल पूनिया, उनका 12 वर्षीय पुत्र मुकेश पूनिया तथा राजमिस्त्री सुभाषचंद्र (35) दीवार के मलबे तले दब गए। इससे घर में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने तीनों को मलबा हटाकर निकाला। पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। राजमिस्त्री सुभाषचंद्र की हालत गंभीर थी। तीनों को हनुमानगढ़ स्थित जिला चिकित्सालय लाया गया। वहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में शोक की लहर छा गई। पुलिस ने दोपहर बाद तीनों के पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned