scriptआज करेंगे थाने का घेराव-प्रदर्शन | Today, the campus of the police station | Patrika News
हनुमानगढ़

आज करेंगे थाने का घेराव-प्रदर्शन

-जुलूस के रूप में नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता पुलिस थाने पहुंच कर प्रदर्शन करेंगे इसके बाद थाने का घेराव किया जाएगा।

हनुमानगढ़Jul 06, 2018 / 10:20 am

pawan uppal

police station

आज करेंगे थाने का घेराव-प्रदर्शन

पीलीबंगा.

छह माह पूर्व दलित परिवार की नाबालिग लड़की को भगा ले जाने के मामले में पुलिस की ओर से आरोपित को गिरफ्तार नहीं करने के विरोध में दलित शोषण मुक्ति मंच व एससी-एसटी संयुक्त संघर्ष समिति के कार्यकर्ता शुक्रवार सुबह 10 बजे पुलिस थाने का घेराव करेंगे।
जिलाध्यक्ष मनीराम मेघवाल ने बताया कि सुबह बड़ी तादाद में कार्यकर्ता शोपतसिंह स्मृति भवन के सामने एकत्रित होंगे। यहां से जुलूस के रूप में नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता पुलिस थाने पहुंच कर प्रदर्शन करेंगे इसके बाद थाने का घेराव किया जाएगा। पंचायत समिति पूर्व उपप्रधान कमला मेघवाल ने बताया कि दोनों संगठनों के अलावा बाजीगर समाज के लोग भी प्रदर्शन में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि जब तक उक्त प्रकरण में पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं करेगी व लड़की की बरामदगी नहीं करेगी तब तक पुलिस थाने के सामने बेमियादी आंदोलन किया जाएगा।

जाम की चेतावनी
संगरिया.

गांव रतनपुरा कैंची चौराहे के समीप सालीवाला मार्ग पर टिब्बी को जोडऩे वाली क्षतिग्रस्त सड़क दुरुस्त करवाने के लिए ग्रामीण व डीवाईएफआई ने नौ जुलाई को रतनपुरा में जाम लगाने की चेतावनी दी है। जिला संयुक्त सचिव हरिकृष्ण राहड़, शिवप्रकाश चाहर, दयाराम राहड़ आदि ने बताया कि चौराहे के समीप सड़क क्षतिग्रस्त हो चुकी है। इससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रह है। सड़क का पुनर्निर्माण करवाने के लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को कई बार अवगत करवाया गया लेकिन सुनवाई नहीं हुई। चौराहे पर जाम लगाकर प्रदर्शन करेंगे।

प्रतिनियुक्ति निरस्त, धरना समाप्त
पीलीबंगा.

चक दो जेडब्ल्यू के राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका की प्रतिनियुक्ति निरस्त होने पर गुरुवार को धरना समाप्त कर दिया। ग्रामीण सुबह ही विद्यालय के मुख्य द्वार तालाबंदी कर धरने पर बैठ गए। प्रधानाध्यापक तुलछाराम ने धरनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को अध्यापिका की प्रतिनियुक्ति निरस्त होने की जानकारी दी। इस पर ग्रामीणों ने तालाबंदी हटा दी। अध्यापिका के कार्यभार संभालने पर ग्रामीणों ने आंदोलन समाप्त करने की घोषणा कर दी। इस मौके पर मदनलाल, सुरेंद्र कुमार, भजनलाल, दयालराम सोनी, रामप्रताप सोनी, भंवरलाल, भूराराम, देवकरण, कालूराम सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।

Home / Hanumangarh / आज करेंगे थाने का घेराव-प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो