scriptरामपुर में सीएम योगी ने आजम को घेरा, हापुड़ में कांवड़यात्रा और दंगे का सुनाया किस्सा | CM Yogi Rampur and Hapur addressed rallies support of Ghanshyam Singh Lodhi Kanwar Singh Tanwar Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
हापुड़

रामपुर में सीएम योगी ने आजम को घेरा, हापुड़ में कांवड़यात्रा और दंगे का सुनाया किस्सा

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में ‘अबकी बार 400 पार’ को लेकर पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक पूरी ताकत से प्रचार में जुटे हैं। मंगलवार को पीएम मोदी ने पीलीभीत तो सीएम योगी ने रामपुर और हापुड़ में चुनावी रैली को संबोधित किया।

हापुड़Apr 09, 2024 / 04:43 pm

Vishnu Bajpai

cm_yogi_in_rampur_and_hapur.jpg

रामपुर में सीएम योगी ने कांग्रेस और सपा पर साधा निशाना।

CM Yogi in Rampur And Hapur: लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा अपने स्लोगन ‘अबकी बार 400 पार’ को पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसके लिए पीएम मोदी, सीएम योगी समेत तमाम बड़े नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को पीएम मोदी ने पीलीभीत में बड़ी चुनावी रैली की। इस दौरान उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इसके बाद सीएम योगी ने ताबड़तोड़ रामपुर और हापुड़ में चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने कांग्रेस, सपा और बसपा पर एक के बाद एक जमकर सियासी तीर चलाए। रामपुर में भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के समर्थन में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत ‘आज नव वर्ष प्रारंभ हो रहा है। सबको बधाई।’ कहकर की।

सीएम ने अपने भाषण में विपक्ष पर तीखे शब्दों की बौछार की। उन्होंने कहा कि पहले सीमाएं सुरक्षित नहीं थी। अब सुरक्षा ऐसी है कि अब कोई पटाखा भी छोड़ दे तो बच नहीं सकता‌। मोदी जी के नेतृत्व में देश का सम्मान बढ़ा है। सीएम ने आगे कहा कि पहले चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ दिया जाता था। पहले कुछ लोग राशन हड़प जाते थे। गरीब देखता रह जाता था। व्यापारी और बेटियां सुरक्षित नहीं थी। अब पूरा देश सुरक्षित है।
यह भी पढ़ेंः बरेली की ‘विरासत’ के सहारे तराई क्षेत्र और दो राज्यों को साधेंगे पीएम मोदी, रुहेलखंड का बढ़ेगा सियासी पारा

सीएम ने लोगों से भाजपा को वोट देने की बात कहते हुए कहा कि विकसित उत्तर प्रदेश के लिए विकसित रामपुर होना जरूरी है। किसी गरीब की जमीन पर कब्जा करने का कोई प्रयास न करें। ऐसा रामपुर हमें देना है। सीएम ने कहा, ‘ लोधी पहले उपचुनाव में सांसद बने। पांच मे से चार विधानसभा क्षेत्र में विधायक बने। मैं आपका आभारी हूं।

रामपुर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को हापुड़ जिले के गांव सिखेड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें दंगे भड़काती थीं, कर्फ्यू लगता था। आज प्रदेश में कर्फ्यू नहीं लगता। सवाल उठाते हुए कहा कि आज अयोध्या में रामलला विराजमान हैं, क्या सपा, बसपा और कांग्रेस ऐसा कर सकती हैं? साथ ही कहा कि अब पश्चिमी यूपी में ‘कांवड़ यात्रा’ पूरे उत्साह और उल्लास से निकाली जाती है।

हापुड़ में भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में आयोजित सीएम की जनसभा के दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। यहां लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण 26 अप्रैल को जिले में मतदान किया जाएगा। इसी क्रम में मंगलवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में वोट मांगने के लिए पहुंचे हैं। जनसभा के दौरान वह करीब एक घंटे तक यहां रुकेंगे। पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मुस्तैद हैं।

Hindi News/ Hapur / रामपुर में सीएम योगी ने आजम को घेरा, हापुड़ में कांवड़यात्रा और दंगे का सुनाया किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो