डकैती डालकर 14 लाख रुपये की लूटी थी दाल, 14 दिन बाद पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े बदमाश- देखें वीडियो

Highlights

  • ट्रक चालक और परिचालक को नशीला पदार्थ सुंघाकर वारदात को दिया था अंजाम
  • पुलिस ने वारदात के 14 दिन बाद किया गिरफ्तार
  • दाल लूट के बाद मौके पर खाली ट्रक खड़ा कर फरार हो गये बदमाश

हापुड़। जिले के कोतवाली गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने 12 दिन पूर्व हुई 14 लाख रुपये की दाल से भरे ट्रक लूट का खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले चार डकैतों को गिरफ्तार किया है। हालांकि गिरोह के मुख्य आरोपी संदीप सहित तीन बदमाश अभी भी हैं फरार। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से 5 लाख रुपये की नगदी, करीब 9 लाख रुपये की कीमत की 210 बोरे उडद की दाल, 2 तमंचे कारतूस,चाकू व एक कार बरामद की हैं ।

दरअसल 1 जनवरी को जिला संभल के चंदौसी से एक केंटर ट्रक करीब 14 लाख रुपये की उड़द की दाल लेकर दिल्ली के लिए चला था। ट्रक गढ़मुक्तेश्वर पहुंच ही था। इसी दौरान कार सवार बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने चालक व परिचालक को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक दिया। इसके बाद बदमाश लाखों रुपये की दाल से भरा ट्रक लूटकर फरार हो गये।

पुलिस जांच में खाली खड़ा मिला ट्रक

चालक और परिचालक ने होश आने पर मामले की जानकारी व्यापारी और पुलिस को दी। पुलिस जांच में पता लगा कि बेखोफ बदमाश ट्रक से दाल को उतार कर खाली ट्रक को वापस गढ़मुक्तेश्वर छोड़कर फरार हो गये। उधर व्यापारी नेम चंद ने तहरीर में ट्रक चालक-परिचालक पर शक जाहिर किया। इस पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस को चालक परिचालक से कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस ने मुकदमा डकैती की धाराओं में दर्ज कर आरोपी बदमाशों की तलाश की। इसी कड़ी में पुलिस ने दो हफ्ते बाद डकैती करने वाले चार बदमाशों को दबोच लिया। वही मुख्य आरोपी संदीप सहित तीन डकैतों की गिफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही हैं। पुलिस ने डकैतों के कब्जे से 5 लाख रुपये नकद, 9 लाख रुपये कीमत की 210 बोरी दाल,एक कार,दो तमंचे,कारतूस,चाकू, बरामद किए हैं।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned