script

सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री मदन चौहान को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर बोला- राजनीति छोड़ दो, नहीं तो…

locationहापुड़Published: Nov 10, 2020 03:07:43 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-हापुड़ के गढ़मुक्तेशवर से तीन बार विधायक रह चुके हैं मदन चौहान
-कॉलर ने कई बार फोन कर जान से मारने की धमकी दी
-पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

madan-chauhan_1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

हापुड़। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहे मदन चौहान को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार चौहान को फोन कर धमकी दी गई है। जिसकी शिकायत उन्होंने गढ़मुक्तेश्वर पुलिस से की है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही उस फोन नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। जिससे यह धमकी भरा कॉल आया है।
दरअसल, हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर से लगातार तीन बार विधायक रहे और सपा सरकार में मंत्री रहे मदन चौहान को राजनीति नहीं छोड़ने पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बाबत जानकारी देते हुए मदन चौहान ने बताया कि वह 31 अक्टूबर को विधानसभा क्षेत्र के बहादुरगढ़ पसवाड़ा गांव में गए हुए थे। यहां उन्होंने कुछ लोगों से शिष्टाचार भेंट करनी थी। यहां से जब वह वापस गढ़मुक्तेश्वर लौट रहे थे तो उनके फोन पर अज्ञात नंबर से कॉल आई। जब उन्होंने फोन उठाया तो फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें गंदी गालियां देनी शुरू कर दी।
मदन चौहान के मुताबिक फोन पर उन्हें कहा गया कि नेतागिरी छोड़ दूं, नहीं तो मुझे जान से मार देगा। कॉलर ने धमकी देते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में अगर नेतागिरी की तो जान से हाथ धो बैठेगा और फिर फोन काट दिया। आरोप है कि कॉलर ने उन्हें कई बार फोन कर गाली गलौच कर धमकी दी है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच में जुट गई है।
गौरतलब है कि मदन चौहान की पहचान सपा के कद्दावर नेताओं में होती है। वह लगातार तीन बार गढ़मुक्तेश्वर सीट से विधायक रह चुके हैं। अखिलेश सरकार में उन्हें राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार सौंपा गया था। हालांकि वर्ष 2017 के चुनाव में वह भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा विधायक कमल मलिक से पराजित हो गए थे। इसके अवाला वह मूल रूप से गढ़मुक्तेश्वर कस्बे में स्याना रोड के रहने वाले हैं और उन्हें दिवंगत अमर सिंह के बेहद करीबी लोगों में गिना जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो