scriptएसपी साहब 10 लाख दे दो, नहीं तो पूरे परिवार को जिंदा जला दूंगा | SP sir give 10 lakhs otherwise I will burn the whole family alive | Patrika News
हापुड़

एसपी साहब 10 लाख दे दो, नहीं तो पूरे परिवार को जिंदा जला दूंगा

हापुड़ एसपी धमकी भरा फोन आया। दस लाख रुपए रंगदारी मांगा। फोन करने वाले ने परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी। आइए बताते हैं पूरा मामला।

हापुड़Mar 19, 2023 / 05:40 pm

Upendra Singh

hapur_sp.jpg

अभिषेक वर्मा हापुड़ के एसपी हैं। उसने एसपी को फोन किया। 10 लाख रुपए रंगदारी मांगा। रुपए नहीं देने पर पूरे परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी। जानकारी के मुताबिक फोन करने वाला कोई सिरफिरा है, जिसने धमकी दी है।

एसपी को गाली भी दी
इसकी रिपोर्ट एसपी के टेलीफोन ड्यूटी पर तैनात पुलिस कार्यालय के सिपाही ने दर्ज कराई है। पुलिस ने सिरफिरे युवक के खिलाफ पुलिस कप्तान को अभद्र भाषा और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने सहित धमकी देने को लेकर मामला दर्ज कराया है। युवक बरेली का रहने वाला है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है।

परिवार को जलाकर जान से मार देगा
हापुड़ थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक एसपी के टेलीफोन ड्यूटी पुलिस कार्यालय पर 18 मार्च को एक फोन आया था। फोन करने वाले ने अपना नाम रोहित सक्सेना बताया। उसने कहा कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा से बात कराओ। सिपाही ने कारण पूछा युवक ने कहा कि तुम्हारे कप्तान से 10 लाख रुपये की रंगदारी चाहिए। उसने कहा कि अगर उसे 10 लाख रुपये नहीं दिए गए, तो वह तुम्हारे पुलिस कप्तान और उसके परिवार को जलाकर जान से मार देगा।
एसपी के फोन कार्यालय पर तैनात सिपाही ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सिरफिरे युवक द्वारा एक पोस्ट भी डाली गई है, जिसमें एसपी अभिषेक वर्मा और उपनिरीक्षक नीशू काडियान की फोटो लगी है। सब इंस्पैक्टर नीशू काडियान रेपड बाई आईपीएस अभिषेक वर्मा नाम से फेसबुक पर एक फर्जी पेज बनाकर लिखा गया है।

Hindi News/ Hapur / एसपी साहब 10 लाख दे दो, नहीं तो पूरे परिवार को जिंदा जला दूंगा

ट्रेंडिंग वीडियो