scriptप्रेमी की बाहों में थी पत्नी, पति ने देखा तो हुई आगबबूला, फिर… | Wife was in lover arms husband got furious when he saw then | Patrika News
हापुड़

प्रेमी की बाहों में थी पत्नी, पति ने देखा तो हुई आगबबूला, फिर…

प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर महिला ने अपने पति का धारदार चाकू से गला रेत डाला। घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी युवक संग फरार हो गई।

हापुड़Nov 27, 2023 / 06:57 pm

Prateek Pandey

extra_marital_affair_in_up
युवक वेटर का काम करने बाहर गया था और इसी सिलसिले में देर रात तक बाहर रहता था। इसी का फायदा उठाकर पत्नी पे प्रेमी को घर पर बुलाया था।


प्रेमी संग हो गई फरार
प्रेमी संग पकड़े जाने पर थाना देहात क्षेत्र की महिला ने अपने पति का धारदार चाकू से गला रेत डाला। घटना को अंजाम देने के बाद महिला प्रेमी के साथ फरार हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।
पांच साल पहले हुई थी शादी
पुलिस प्रेमी-युगल की तलाश कर रही है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मोहल्ला इंद्रगढ़ी के राहुल ने बताया कि करीब पांच साल पहले उसकी शादी निशा से हुई थी। मेहनत-मजदूरी कर किसी तरह वह अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा है।
ये था मामला
आपत्तिजनक हालत में दिखने के बाद जब युवक ने मामले की जानकारी लेनी चाही तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर चाकू से उसका गला रेत दिया। शोर मचाने पर पत्नी-प्रेमी संग फरार हो गई। स्थानीय लोगों ने मौके पर पंहुच उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को जानकरी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए।
पुलिस ने बताया कि मामले में निशा व उसके अज्ञात प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घायल की हालत में सुधार है। पुलिस प्रेमी-युगल की तलाश कर रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मोहल्ला इंद्रगढ़ी के राहुल ने बताया कि करीब पांच साल पहले उसकी शादी निशा से हुई थी। शादी के बाद पत्नी ने दो बच्चों को जन्म दिया।
मामले में निशा व उसके अज्ञात प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घायल की हालत में सुधार है। पुलिस प्रेमी-युगल की तलाश कर रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। –थाना देहात प्रभारी सुमित तोमर

Hindi News/ Hapur / प्रेमी की बाहों में थी पत्नी, पति ने देखा तो हुई आगबबूला, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो