script

योगी सरकार पर फूटा सांसद का गुस्सा, कहा 30 साल में ऐसी बेबसी नहीं देखी

locationहरदोईPublished: Jul 29, 2020 04:39:21 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

भाजपा सांसद जय प्रकाश रावत ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ आवाज उठायी है। उन्होंने फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली और लिखा कि 30 साल से राजनीति में हूं लेकिन अपनी ही पार्टी के कार्यकाल में इतनी बेबसी कभी नहीं देखी

योगी सरकार पर फूटा सांसद का गुस्सा, कहा 30 साल में ऐसी बेबसी नहीं देखी

योगी सरकार पर फूटा सांसद का गुस्सा, कहा 30 साल में ऐसी बेबसी नहीं देखी

हरदोई. भाजपा सांसद जय प्रकाश रावत ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ आवाज उठायी है। उन्होंने फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली और लिखा कि 30 साल से राजनीति में हूं लेकिन अपनी ही पार्टी के कार्यकाल में इतनी बेबसी कभी नहीं देखी। उन्होंने कहा है कि जब से ऊपर से आदेश आया है कि अधिकारी अपने विवेक से काम करें, तब से उनकी कौन सुनता है। उन्होंने ये तक कहा कि ये आश्चर्य की बात है कि प्रदेश में एसपी-एमएलए की तक सुनने वाला कोई नहीं है। दरअसल, सांसद के समर्थकों ने कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सांसद की निधि से जिला अस्पताल में वेंटिलेटर खरीदने की बात फेसबुक पर लिखी थी। सांसद जयप्रकाश रावत ने फेसबुक पर अधिकारियों के खिलाफ खिन्नता जाहिर की है।
वेंटिलेटर को लेकर लिखे गए पोस्ट में कहा गया था कि अगर वेंटीलेटर खरीद लिए जाते तो यह स्थिति नहीं होती। इस पर सांसद जय प्रकाश रावत ने अपनी भड़ास निकाली और योगी सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। हालांकि, बीजेपी संगठन के अन्य लोगों ने सांसद की बात का विरोध किया। जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री ने फेसबुक पर ही लिखा कि मान्यवर जानकारी कर लें। कोविड हॉस्पिटल में 12 वेंटीलेटर सक्रिय हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो