scriptVideo: सांड देख भागा पुलिसकर्मी फिर पलटा, बीच सड़क शुरू हो गई धुआंधार ‘फाइट’, राहगीरों में भगदड़ | Patrika News
हरदोई

Video: सांड देख भागा पुलिसकर्मी फिर पलटा, बीच सड़क शुरू हो गई धुआंधार ‘फाइट’, राहगीरों में भगदड़

UP News: सोशल मीडिया पर सांड और पुलिस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी सांड पर डंडा चलाता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के हरदोई का बताया जा रहा है।

हरदोईMay 07, 2024 / 05:47 pm

Vishnu Bajpai

Hardoi Bull Fight Video
Hardoi Bull Fight Video: उत्तर प्रदेश के हरदोई में बीच सड़क सांड और यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल के बीच ‘लाठी फाइट’ हो गई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी सांड पर डंडा चलाता नजर आ रहा है। जिसके बाद पुलिसकर्मी को सांड ने खूब दौड़ाया। ये वायरल वीडियो हरदोई का बताया जा रहा है। बहरहाल इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
इससे पहले सोमवार को हरदोई सीतापुर मार्ग पर जीडीसी तिराहे के पास दो सांड लड़ते हुए सड़क पर आ गए थे। इस दौरान सांडों की चपेट में आने से हरदोई जिले के टड़ियावां थानाक्षेत्र के गांव सिकरहना मजरा सिकरोहरी निवासी किसान राम किशोर गुप्ता की मौत हो गई थी। रामकिशोर अपने सात साल के बेटे आलोक की शहर के नघेटो रोड स्थित एक निजी अस्पताल से दवा लेकर लौट रहे थे। इस बीच सांडों के हमले में राम किशोर का सात साल का बेटा आलोक और पत्नी रजनी भी घायल हो गए थे।

Hindi News/ Hardoi / Video: सांड देख भागा पुलिसकर्मी फिर पलटा, बीच सड़क शुरू हो गई धुआंधार ‘फाइट’, राहगीरों में भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो