अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल वैन, करीब एक दर्जन मासूम घायल

अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल वैन, करीब एक दर्जन मासूम घायल
Van

suchita mishra | Publish: Aug, 20 2019 02:46:52 PM (IST) Hathras, Hathras, Uttar Pradesh, India

 

बाइक को बचाने के चक्कर में मैजिक असंतुलित हो गई और खंभे से टकरा कर नीचे गड्ढे में गिर गई।

 

हाथरस। सोमवार सुबह स्कूल के बच्चों के ले जा रही मैजिक वैन अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर पलट गई। हादसे में लगभग एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए। फिलहाल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Must Read- जन्माष्टमी 2019: मथुरा में इस बार इतना भव्य होगा भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी...जानिए क्या होगा खास!

बताया जा रहा है कि गाड़ी बच्चों को घर से लेकर स्कूल की ओर जा रही थी, तभी हसायन क्षेत्र में गढोला मार्ग पर सामने से एक बाइक आ गई। बाइक को बचाने के चक्कर में मैजिक असंतुलित हो गई और खंभे से टकरा कर नीचे गड्ढे में गिर गई। मैजिक मे छोटे बच्चे सवार थे। घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घटनास्थल पर लोग इकट्ठे हो गए और पुलिस को मामले की सूचना दी। फिलहाल घायल बच्चों के उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned