कावड़ियों के लिए एसपी ने बनाया सुरक्षा का बड़ा प्लान, देखें वीडियो

Dhirendra yadav | Publish: Aug, 12 2018 01:34:30 PM (IST) Hathras, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कावड़ियों द्वारा किये गये बवाल के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है।

हाथरस। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कावड़ियों द्वारा किये गये बवाल के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। डीजीपी के निर्देश पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया जा रहा है, जिससे श्रावण मास के तीसरे सोमवार को निकले वाले कावड़ियों को सही सलामत गंतव्य तक पहुंचाया जा सके और किसी प्रकार का विवाद उत्पन्न न हो। एसपी हाथरस सुशील घुले ने इसे लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये हैं।

ये भी पढ़ें - चश्मे वाली इस युवती को देख सरकारी अस्पताल के कर्मचारी पहले तो अकड़े, लेकिन जब हुई पहचान, तो छूट गये पसीने और फिर..., देखें वीडियो

ये बनाया गया प्लान
एसएसपी सुशील घुले ने मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस गश्त बढ़ाये जाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन स्थानों पर ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कहा गया है, जहां वाहनों का आवागमन अधिक रहता है। हाथरस की बात करें तो कासगंज सोरों, कछला के गंगा घाट से कांवड़ियां गंगाजल लेकर आते हैं और अपने आराध्य भगवान शिव को प्रसन्न करते हैं। सिकंदराराऊ क्षेत्र संवेदनशील माना जाता है, यहां पूर्व में भी कई बार विवाद हो चुके हैं। यहां दो समुदाय के लोगों में तनातनी का माहौल रहता है, इसलिए पुलिस प्रशासन कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है।

ये भी पढ़ें - यूपी पुलिस के जवान ने पांच रुपये के लिए की इतनी शर्मनाक हरकत, चौकी हुई खून से लथपथ, देखें वीडियो

ट्रैफिक व्यवस्था पर विशेष ध्यान
एसएसपी सुशील घुले ने बताया कि जिले की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी विशेष प्लान बनाया गया है। ट्रैफिक पुलिस को निर्देश दिए गए हैं, कि कांवड़ यात्रा के दौरान भारी वाहनों पर नजर रखी जाए। खास तौर पर वाहनों की स्पीड को लेकर भी पुलिस सतर्क रहे। किसी भी वाहन द्वारा यातायात नियमों का उल्लघंन करने पर सख्त कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें - दरोगा जी पहले तो अकड़े, लेकिन टी शर्ट और शॉर्ट्स वाले युवक को जब पहचाना, तो छूट गए पसीने और फिर... देखें वीडियो

 

Ad Block is Banned