scriptHathras Stampede: हाथरस घटना में बिना पक्षपात कार्रवाई करेगी सरकार, योगी के मंत्री ने तोड़ी चुप्पी | Yogi Government take action in Hathras incident minister Jaiveer Singh gave statement Regarding SP and Congress in Hathras Stampede | Patrika News
हाथरस

Hathras Stampede: हाथरस घटना में बिना पक्षपात कार्रवाई करेगी सरकार, योगी के मंत्री ने तोड़ी चुप्पी

Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस में स्वयंभू संत और कथावाचक नारायण साकार हरि उर्फ ​​’भोले बाबा’ के सत्संग में हुए दर्दनाक हादसे को लेकर योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह ने कहा है कि घटना की निष्पक्ष जांच चल रही है।

हाथरसJul 06, 2024 / 03:29 pm

Vishnu Bajpai

Hathras Stampede: हाथरस घटना में बिना पक्षपात कार्रवाई करेगी सरकार, योगी के मंत्री ने तोड़ी चुप्पी

Hathras Stampede: हाथरस घटना में बिना पक्षपात कार्रवाई करेगी सरकार, योगी के मंत्री ने तोड़ी चुप्पी

Hathras Stampede: यूपी के हाथरस में सत्संग के बाद मची भगदड़ में हुई मौतों के बाद योगी के मंत्री जयवीर सिंह ने कार्रवाई को लेकर लोगों को आश्वस्त किया है। उन्होंने कहा, लोगों की गिरफ्तारियां भी हो रही हैं, जो भी इसमें दोषी होगा, किसी को बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में कठोर से कठोर कार्रवाई होगी। हमारी सरकार बिना किसी पक्षपात कार्रवाई करेगी।

हाथरस मामले पर राजनीतिक रोटियां सेंकने पर बोले जयवीर सिंह

जयवीर सिंह ने कहा, कुछ राजनीतिक दल इस पर राजनीति कर रहे हैं। राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं, उनको यह नहीं करना चाहिए। लोगों को सहयोग करना चाहिए। उच्च स्तरीय जांच चल रही है और जो भी दोषी होगा, उस पर कठोर से कठोर कार्रवाई होगी।
हाथरस भगदड़ मामले में भोले बाबा, जिनका असली नाम सूरज पाल सिंह है, उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले एक संदेश में बाबा ने कहा कि वे हाथरस भगदड़ की घटना से दुखी हैं। भगवान हमें इस दर्द को सहने की शक्ति दे। कृपया सरकार और प्रशासन पर भरोसा रखें। मुझे विश्वास है कि जिसने भी अराजकता फैलाई है, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

121 लोगों की मौत में ज्यादातर महिलाएं शामिल

उत्तर प्रदेश पुलिस ने हाथरस में एक ‘सत्संग’ में हुई भगदड़ के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को गिरफ्तार कर लिया है। भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई थी, जिनमें ज्यादातर महिलाएं थीं।
यह भी पढ़ें

भोले बाबा के नोएडा आश्रम पर चल सकता है बुलडोजर, शासन को रिपोर्ट तैयार करेगा भेजेगा प्राधिकरण

पुलिस ने एफआईआर में मुख्य सेवादार मधुकर को मुख्य आरोपी बनाया है। इससे पहले, मधुकर के बारे में सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई थी।

पुलिस ने भगदड़ के सिलसिले में छह लोगों की गिरफ्तारी के एक दिन बाद मधुकर को गिरफ्तार किया। ये सभी छह लोग सत्संग आयोजन समिति के सदस्य थे।

Hindi News/ Hathras / Hathras Stampede: हाथरस घटना में बिना पक्षपात कार्रवाई करेगी सरकार, योगी के मंत्री ने तोड़ी चुप्पी

ट्रेंडिंग वीडियो