scriptएंकर के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया जवाब ‘मुझे बिना कपड़ो के ही टीवी देखना पसंद है…’ | actress jennifer aniston talked about her weird habit at show | Patrika News

एंकर के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया जवाब ‘मुझे बिना कपड़ो के ही टीवी देखना पसंद है…’

locationमुंबईPublished: Dec 11, 2018 07:07:17 pm

Submitted by:

Amit Singh

जेनिफर ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

jennifer aniston

jennifer aniston

हर इंसान की कोई ना कोई ऐसी आदत होती ही है जो उसे दूसरों से जुदा करती हैं। हालांकि हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एऩिस्टर की एक आदत के बारे में जानकर आप चकरा जाएंगे। दरअसल एक टीवी प्रोग्राम में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें न्यूड होकर टीवी देखना पसंद है।

jennifer aniston

इंटरव्यू में किया खुलासा
जेनिफर ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया है। न्यूज डॉट कॉम की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने यह बात ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ के दौरान की। दरअसल शो की होस्ट एलेन डीजेनेरेस ने जेनिफर से सवाल किया था कि ‘आप नहाने, प्यार करने और स्विमिंग करने के अलावा और कौन सा काम है जो न्यूड होकर करना पसंद करती हैं?’ इस पर स्टार ने जवाब दिया, “मुझे न्यूड होकर टीवी देखना पसंद है”।

jennifer aniston

हैरान हुई एंकर
यह जवाब सुनकर एलेन ने हैरान होकर वापस पूछा, ‘आप नेकेड होकर टेलिविजन देखती हैं?’ तो गेस्ट ने जवाब दिया, ‘हां क्या यह अजीब है? रात में आप जब बिस्तर में होते तो टेलिविजन देखते हो।’49 वर्षीय एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म डंपलिन के प्रमोशन के लिए ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ में शामिल हुईं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो