रिलीज हुआ Avengers Endgame का ट्रेलर, लोकसभा चुनावों से ज्यादा ट्रेंड में सुपरहीरो
Mahendra Yadav
Publish: Mar, 15 2019 02:52:28 (IST) | Updated: Mar, 15 2019 03:12:58 (IST)
रिलीज हुआ Avengers Endgame का ट्रेलर, लोकसभा चुनावों से ज्यादा ट्रेंड में सुपरहीरो

मार्वल स्टूडियोज की सुपरहीरो वाली फिल्में काफी पसंद की जाती हैं।

पिछले कुछ वर्षों में भारतीय बॉक्स आॅफिस पर हॉलीवुड फिल्मों का दबदबा बढ़ा है। भारतीय दर्शकों को हॉलीवुड फिल्में काफी पसंद आ रही हैं। खासतौर पर मार्वल स्टूडियोज की सुपरहीरो वाली फिल्में काफी पसंद की जाती हैं। अब एवेंजर्स फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। Avenger Endgame का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के साथ ही मार्वल ने फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर भी शेयर किया है। ट्रेलर जबरदस्त एक्शन सीन से भरपूर है। रिलीज होते ही इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ  <a href=avengers Endgame का ट्रेलर, लोकसभा चुनावों से ज्यादा ट्रेंड में सुपरहीरो" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/15/avengers_2_4284244-m.png">

2 मिनट 28 सेकेंड के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयरन मैन अपने 'आयरन मैन' बनने के सफर को याद करता है। इसके अलावा ट्रेलर में कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, हॉकआई, एंटमैन और थॉर जैसे सुपरहीरोज को दिखाया गया है। इन सभी को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये सभी आखिरी सांस तक लड़ने का तैयार हैं। इतना ही नहीं ट्रेलर में कैप्टन मार्वल भी नजर आईं।

 

खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ  <a href=Avengers Endgame का ट्रेलर, लोकसभा चुनावों से ज्यादा ट्रेंड में सुपरहीरो" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/15/avengers_3_4284244-m.png">

यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। लेकिन एवेंजर्स एंडगेम का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लोकसभा चुनावों से ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। वहीं भारत में एवेंजर्स फिल्म के एक्साइटमेंट देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर जो रूसो प्रमोशन के लिए यहां आएंगे।