scriptबॉक्स आॅफिस पर कैप्टन मार्वल का जलवा, दो दिन में कमाए इतने करोड रुपए, महानायक अमिताभ हुए फेल | captain marvel box office collection day 2 | Patrika News
हॉलीवुड

बॉक्स आॅफिस पर कैप्टन मार्वल का जलवा, दो दिन में कमाए इतने करोड रुपए, महानायक अमिताभ हुए फेल

पहले दिन इस फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपए की कमाई की। दूसरे दिन इसकी कमाई में इजाफा देखने को मिला।

Mar 10, 2019 / 03:06 pm

Mahendra Yadav

Captain marvel

Captain marvel

हॉलीवुड मूवी कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अभिनेत्री ब्री लार्सन(Brie Larson) ने फिल्म में शानदार एक्टिंग की है। सभी उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। अभिनेत्री ने इसमें सुपरवुमन को किरदार निभाया है। उन्होंने इस रूप में खुद को बखूबी प्रजेंट किया है। एवेंजर्स में शामिल होने जा रही नई सुपरवुमन की पहली फिल्म कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) भारत में ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग की।

 

पहले दिन फिल्म ने शानदार कमाई की। पहले दिन इस फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपए की कमाई की। दूसरे दिन इसकी कमाई में इजाफा देखने को मिला। दूसरे दिन फिल्म ने 13.50 से 14 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन किया है। दो दिन की कमाई को मिलाकर कुल कलेक्शन 26.50 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

 

बॉक्स आॅफिस पर कैप्टन मार्वल का जलवा, दो दिन में कमाए इतने करोड रुपए, महानायक अमिताभ हुए फेल

माना जा रहा है कि यह फिल्म पहले वीकेंड में करीब 40 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। बता दें कि कैप्टन मार्वल के साथ इसी दिन महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ भी रिलीज हुई। ‘बदला’ ने पहले दिन 5.04 करोड़ की ओपनिंग ली थी, दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 8.55 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से ‘बदला’ ने दो दिनों में कुल 13.59 करोड़ का कारोबार किया।

Home / Entertainment / Hollywood News / बॉक्स आॅफिस पर कैप्टन मार्वल का जलवा, दो दिन में कमाए इतने करोड रुपए, महानायक अमिताभ हुए फेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो