scriptदीपिका के हाथ लगी एक और बड़ी उपलब्धि, हॉलीवुड भी हुआ एक्ट्रेस का मुरीद | deepika padukone is on the vogue magazine cover | Patrika News

दीपिका के हाथ लगी एक और बड़ी उपलब्धि, हॉलीवुड भी हुआ एक्ट्रेस का मुरीद

locationमुंबईPublished: Mar 15, 2019 08:41:44 pm

Submitted by:

Amit Singh

दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपने प्रोडक्शन के पहले वेंचर के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही है।

deepika-padukone-is-on-the-vogue-magazine-cover

deepika-padukone-is-on-the-vogue-magazine-cover

बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण हर कदम पर नई ऊंचाइयों को छूने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। प्रतिष्ठित मैडम तुसाद में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद, दीपिका पादुकोण ने एवेंजर्स स्टार स्कारलेट जोहानसन और दक्षिण कोरियाई स्टार डोना बे के साथ वॉग कवर शेयर किया है। एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण ने वैश्विक स्तर पर अपनी कई उपलब्धियों के साथ गहरी छाप छोड़ दी है। वॉग के अप्रेल एडिशन में शामिल हो कर दीपिका पादुकोण ने एक ओर सफलता अपने नाम कर ली है।

deepika-padukone-is-on-the-vogue-magazine-cover

फ्लोरल येलो ड्रेस और खूबसूरत हेडगेयर के साथ दीपिका पादुकोण बेहद आकर्षक नज़र आ रही है। दीपिका सिर्फ़ देश मे ही नहीं बल्कि विदेश में भी रेड कॉर्पेट पर अपने मोहक लुक के लिए प्रसिद्ध है। चाहे वो कांन्स से ओरिगेमी हॉट-पिंक लुक हो, फ्रिल्ली गाउन, हरे रंग की थाई-हाई स्लिट गाउन या फिर मेट गाला लुक, अभिनेत्री का हर स्टाइल मंत्रमुग्ध कर देने वाला रहा है। अपनी पिछली फ़िल्म पद्मावत की जबरदस्त सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण एक महिला एकल लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री बन गईं है।

 

deepika-padukone-is-on-the-vogue-magazine-cover

दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपने प्रोडक्शन के पहले वेंचर के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही है। अभिनेत्री का मानना है कि इस कहानी को बताने की जरूरत है और इस तरह के एक मजबूत, साहसी और स्वतंत्र महिला किरदार को सामने लाने के लिए अपने प्रोडक्शन को नियंत्रित किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो