scriptअमरीकी राष्ट्रपति बनना चाहते हैं हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन | Dwayne Johnson wants to be the President of America | Patrika News

अमरीकी राष्ट्रपति बनना चाहते हैं हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2021 03:12:14 pm

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन अमरीका के अगले राष्ट्रपति बनना चाहते हैं। उनका ये विचार बत सामने आया है जब एक सर्वे में शामिल आधे अमरीकी लोगों ने जॉनसन को राष्ट्रपति बनाने की बात कही है।

dwayne_johnson.png

मुंबई। हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने फिल्मों से दुनियाभर में फैंस बनाए हैं। उनकी मूवीज पूरी दुनिया में देखी जाती है, खासकर अमरीका में उनका बड़ा नाम है। अब जॉनसन फिल्मों के अलावा राजनीति में भी बड़ा मुकाम हासिल करना चाहते हैं। उनका कहना है कि वे अमरीका के राष्ट्रपति बनकर देश के नागरिकों की सेवा करना चाहते हैं।

बनना चाहते हैं राष्ट्रपति
दरअसल, एक सर्वे में लोगों से पूछा गया है कि वे किसे अपना राष्ट्रपति देखना चाहते हैं। आश्चर्यजनक रूप से सर्वे में शामिल पचास से ज्यादा फीसदी ने राष्ट्रपति के रूप में ड्वेन को वरियता दी है। इसी सर्वे के बाद जॉनसन ने अपनी इच्छा जाहिर की है।

यह भी पढ़ें

ड्वेन जॉनसन 1 नंबर पर, एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं 7 करोड़ और प्रियंका चोपड़ा…

‘कभी सोचा था ऐसा होगा’

ड्वेन जॉनसन ने ‘टूडे’ शो में कहा,’ मेरा लक्ष्य है हमारे देश को जोड़ना और मुझे ऐसा भी लगता है कि लोग अगर ऐसा चाहते हैं तो मैं ये करूंगा।’ हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वे किस पार्टी से चुनाव के लिए जुडेंगे। एक आर्टिकल में कहा गया है,’कम से कम 46 प्रतिशत अमेरिकी ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन की ओर से राष्ट्रपति पद की दावेदारी का समर्थन करेंगे।’ जॉनसन ने कहा,’उन्हें नहीं लगता है कि हमारे संस्थापक सदस्यों ने कभी विचार किया होगा कि कोई 6 फुट 4 इंच का गंजा, हॉफ ब्लैक, टकीला पीने वाला टैटू गुदवाने वाला आदमी उनके क्लब में आएगा। हां, अगर ऐसा होता है कि मैं आप लोगों की सेवा करूं, तो मेरे लिए यह सम्मान का विषय होगा।’

यह भी पढ़ें

रेस्लिंग के बाद हॉलीवुड में मचाया धमाल

पहले भी जाहिर कर चुके हैं इच्छा
गौरतलब है कि 48 साल के जॉनसन अमरीका के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले स्टार्स में शामिल हैं। वह लम्बे समय से अमरीकी राष्ट्रपति पद को लेकर अपने दिल की बात इशारों—इशारों में कह चुके हैं। 2017 में भी जॉनसन ने राष्ट्रपति पद के लिए बात करते हुए कहा था कि वे इस बारे में गंभीरता से विचार कर रहे हैं। ‘द रॉक’ के नाम से प्रसिद्ध जॉनसन ने ‘जुमांजी’ फ्रेचाइजी की मूवीज में प्रमुख भूमिका निभाई है। जॉनसन के अलावा कई अमरीकी सेलेब्स हैं जो राष्ट्रपति बनने की तमन्ना रखते हैं। इनमें मैथ्यू मैककोंनगे, कैथलीन जेनर जैसे नाम शामिल हैं। गौरतलब है कि जॉनसन के पिता अश्वेत थे और उनकी मां समाओ की रहने वाली थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो