एलोन मस्क और ग्रिम्स 3 साल के साथ के बाद हुए अलग

By: Sandhya Jha
| Published: 25 Sep 2021, 11:45 AM IST
एलोन मस्क और ग्रिम्स 3 साल के साथ के बाद हुए अलग
एलोन मस्क और ग्रिम्स 3 साल के साथ के बाद हुए अलग

Elon Musk और Grimes - जिन्होंने पिछले साल X Æ A-Xii Musk नाम के बच्चे को जन्म दिया, ने शुक्रवार को अलग होने का ऐलान किया। उनका कहना है कि अलग होने के बावजूद वो दोनों अच्छे दोस्त हैं।

एलोन मस्क और ग्रिम्स का तीन साल का रिश्ता ख़त्म हो गया है। जोड़े ने शुक्रवार, 24 सितंबर को घोषणा की कि वे दोनों अपने अलग रास्ते जा रहे थे। 50 वर्षीय एलोन ने पेज सिक्स को बताया, "हम अभी पूरी तरह से अलग नहीं हुए हैं और अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, एक-दूसरे को अक्सर देखते हैं, और अच्छे दोस्त हैं।" एलोन ने कहा कि वह अभी भी 33 वर्षीय ग्रिम्स की परवाह करते हैं, लेकिन उनके बीच चीजें ठीक नहीं हुईं। "ज्यादातर ऐसा होता है कि स्पेसएक्स और टेस्ला में मेरे काम के लिए मुझे मुख्य रूप से टेक्सस में रहने या विदेश यात्रा करने की आवश्यकता होती है, और ग्रिम्स का काम मुख्य रूप से एलए में है।"

एलोन ने कहा कि ग्रिम्स अभी मेरे साथ रह रही है जबकि उनका 1 साल का बेटा - जिसका नाम X A-Xii मस्क है - अगले कमरे में सो रहा है। X, Elon के छह बच्चों में सबसे छोटा है। वह और उनकी पहली पत्नी, जस्टिन विल्सन, के साथ में पांच बच्चे हैं। एलोन ने पहले भी अभिनेत्री तलुलाह रिले से दो बार शादी की थी।

मस्क और ग्रिम्स को आखिरी बार 2021 मेट गाला में एक साथ देखा गया था। ग्रिम्स ने रेड कार्पेट पर एक फ्यूचरिस्टिक, ड्यून-प्रेरित कॉस्ट्यूम में अकेले वॉक किया, जिसमें एक मेटल फेसमास्क और एक तलवार शामिल थी। एलोन देर से आये और ग्रिम्स को ज्वाइन किया। दोनों ने क्लब ज़ीरो बॉन्ड में एक निजी मेट गाला आफ्टरपार्टी में भाग लिया और अगले दिन न्यूयॉर्क छोड़ते हुए कुछ फोटो खिंचवाए।

जनवरी 2020 में,ग्रिम्स ने पुष्टि की कि वह अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती थी। "मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से तैयार नहीं थी क्योंकि मुझे गर्भावस्था के बारे में कुछ पता नहीं था। मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या कर रही थी,” ग्रिम्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। तीन महीने बाद, उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम X Æ A-Xii Musk रखा जो की काफी चर्चित रहा।