जिस फिटनेस इन्फ्लुएंसर ने कोरोना वायरस को बताया था फर्जी बीमारी उसी महामारी ने ले ली स्टार की जान

By: Neha Gupta
| Published: 18 Oct 2020, 11:07 PM IST
जिस फिटनेस इन्फ्लुएंसर ने कोरोना वायरस को बताया था फर्जी बीमारी उसी महामारी ने ले ली स्टार की जान
Dmitriy Stuzhuk died

सोशल मीडिया स्टार दिमित्री स्टुहुक (Dmitriy Stuzhuk died) की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई। वो एक फिटनेस ट्रेनर थे। दिमित्री कुछ दिन पहले ही अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आए थे जिसमें उन्होंने कोरोना को फर्जी बीमारी बताया था।

नई दिल्ली | कोरोना वायरस का कहर दुनिया के कई देशों में देखने को मिला। हाल ही में सोशल मीडिया स्टार दिमित्री स्टुहुक (Dmitriy Stuzhuk died) की इसी कोरोना ने जान ले ली है। चीन से होते हुए अमेरिका और भारत में भी कोविड-19 के केस लगातार बढ़त रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस महामारी को लेकर ढिलाई भी बरतते नजर आ रहे हैं। हालांकि कोरोना कितनी बीमारी है इसमें कोई शक नहीं है। अभी तक इसकी कोई दवा भी नहीं आ पाई है। वहीं दिमित्री स्टुहुक (Dmitriy Stuzhuk) ने कुछ दिनों पहले कोरोना को फर्जी बीमारी बोलने के कारण चर्चाओं में आए थे और इसी के कारण उनका निधन हो गया।

फिटनेस ट्रेनर थे दिमित्री स्टुहुक

दिमित्री स्टुहुक युक्रेन में फेमस सोशल मीडिया (Social media) स्टार थे लेकिन उनकी कोरोना वायरस (Coronavirus) से मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि दिमित्री अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते थे। वो एक फिटनेस ट्रेनर थे। दिमित्री को उनकी तुर्की ट्रिप के दौरान कोरोना ने जकड़ लिया था। कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज चल ही रहा था कि अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी। अस्पताल के डॉक्टर्स ने दिमित्री को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके।

कोरोना को फर्जी बोलने वाले स्टार की मौत

बता दें कि दिमित्री ने कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस को फर्जी बीमारी बताया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हालांकि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दिमित्री ने बताया था कि ये बीमारी कितनी घातक है। उन्होंने एक पोस्ट में बताया था कि उऩ्हें कोरोना के दौरान किन मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।