13 साल पुराने सॉन्ग Love Story का Taylor Swift ने रिकॉर्ड किया लिरिकल वीडियो, जल्द करेंगी रिलीज़

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Feb 2021, 02:49 PM IST
13 साल पुराने सॉन्ग Love Story का Taylor Swift ने रिकॉर्ड किया लिरिकल वीडियो, जल्द करेंगी रिलीज़
Hollywood Singer Taylor Swift Love Story Re Recording Lyrics Vidoe

  • अमरिकन पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट ( Taylor Swift ) रिलीज़ करेंगी लिरिकल वीडियो
  • 'लव स्टोरी' होगा एलब्म का पहला गाना
  • एलब्म में 20 पुराने गाने और 6 नए गाने होंगे जिन्हें टेलर ने बचपन में लिखा था

नई दिल्ली। अमरिकन पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट ( Taylor Swift ) अपने गानों की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने एक 13 साल पुराने गाने को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। दरअसल, 13 साल पहले टेलर ने 'लव-स्टोरी' ( Love Story ) से अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत की थी। यह गाना दुनिया में काफी पसंद किया गया था। वहीं अब एक बार से टेलर लव-स्टोरी सॉन्ग को लेकर आईं हैं लेकिन एक अलग अंदाज में।

यह भी पढ़ें- खलनायक की भूमिका निभाने वाले Pran असल जिंदगी में थे काफी दयालु, 1 रुपए की फीस में करते थे फिल्मों में काम

Love Story

दरअसल, साल 2008 में टेलर ने एक एलब्म रिलीज़ की थी। इस एलब्स का यह पहला गाना था। जिसका उन्होंने लिरिकल वीडियो रिलीज़ किया है। इस गाने का टीज़र वह पहली ही आउट कर चुकी हैं। जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। गाने की स्टोरी के बारें में बात करें तो यह एक ऐसे कपल बारें बताता है। जिनकी जोड़ी ऊपर से बन कर खुदा भेजता है और इस प्रेम कहानी का अंत बिल्कुल एक परियों वाली दुनिया की तरह ही होता है। साथ ही यह लिरिकल वीडियो फैंस के प्यार को भी बखूबी दर्शाता है। खास बात यह है कि इस पूरे वीडियो में आपको टेलर की म्यूजिक जर्नी की हर एक तस्वीर देखने को मिलेगी। जिन्हें देख उनके फैंस उनकी यादों मे खो जाएंगे। वीडियो में वह अपने फैंस के साथ खूब मस्ती करती हुईं भी दिखाई देंगी।

Taylor Swift

गाने के रिलीज़ के बारें में बात करें तो टेलर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह गुरुवार की सुबह फियरलेस एलब्म को रिलीज़ करेंगी। जो कि उनकी आने वाली छह रि-रिकॉर्डिड एलब्म्स में से पहली होगी। इस एलब्म में कुल मिलाकर 20 गाने होंगे जो कि पुराने होंगे। जबकि छह गाने नए होंगे जिन्हें टेलर ने लिखा है। खास बात यह है कि इन गानों को टेलर ने महज ने 13 से 16 साल की उम्र में लिखा था। जब वह फियरलेस एलब्स पर काम कर रही थीं। वैसे आपको बता दें कि एलब्म की रिलीज़ को लेकर अभी तक टेलर ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी, लेकिन एक ट्वीट के माध्यम से उन्होंने अप्रैल महीने की ओर इशारा किया है।