script

जोकर के सीक्वल ने पकड़ी चर्चा, डायरेक्टर टॉड फिलिप्स ने खुद दिया हिंट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2020 08:08:06 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

जोकर 2019 साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है
जोकर को दुनियाभर में पसंद किया गया

e162jxqhzwz31.jpg

Joker’s Joaquin Phoenix

नई दिल्ली। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म जोकर ( joker ) ने पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म को वर्ल्ड वाइड मिली सफलता के बाद से बाद से ही जोकर ( Joker ) के सीक्वल ( Sequel ) की चर्चा जो पकड़ रही रही हैं।

लेकिन इन सब अफवाहों के बीच जोकर के डायरेक्टर टॉड फिलिप्स ( Todd Phillips ) ने खुद इसके सीक्वल को लेकर बयान दिया है। उन्होंने डीसी कॉमिक्स ( DC Comics ) के विलेन पर बनी फ़िल्म जोकर को लेकर कहा कि जोकर के सीक्वल के ऑप्शन खुले हुए हैं। ऐसे में फैंस को इसको लेकर काफी ख़ुशी होगी।

Good Newwz Box Office Collection Day 6: गुड न्यूज ने बनाया बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड, दबंग 3 को छोड़ा पीछे

जोकर के डायरेक्टर फिलिप्स ( Todd Phillips ) ने न्यू यार्क ( new york ) में एक अवॉर्ड शो के दौरान कहा कि फिनिक्स ( Joaquin Phoenix ) के साथ दोबार काम करने के लिए विकल्प मौजूद हैं। हालांकि, अभी तक इसको लेकर कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि फीनिक्स और मैंने वास्तव में इस पर कोई फैसला नहीं लिया।

shutterstock_editorial_10375993f.jpg

फिलिप्स ने कहा कि मैं तभी फ़िल्म को डायरेक्ट करुंगा, जब वह ( Joker Sequel ) ओरिजनल फ़िल्म की तरह की दर्शकों को लुभा सकें। दरअसल जोकर ( Joker ) इस साल की सबसे बड़ी हिट फ़िल्मों मे से एक रही। इस फ़िल्म को कई अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है।

इसके अलावा गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फ़िल्म को चार नॉमिनेशन भी मिले हैं। जोकर फ़िल्म डार्क नाइट ( Dark Knight ) के जोकर कैरेक्टर से प्रेरित है। रिलीज़ के बाद से ही जोकर के सीक्वल की बात हो रही है। अब देखना है कि अगर जोकर का सीक्वल बनाया जाता है तो उसके लिए दर्शकों को कब तक इंतजार करना पड़ेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो