लॉकडाउन के बीच Kim Kardashian और Kanye West के बीच आई दूरी, बच्चों के साथ शिफ्ट होंगी दूसरे घर में

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 Jun 2020, 02:35 PM IST
लॉकडाउन के बीच Kim Kardashian और Kanye West के बीच आई दूरी, बच्चों के साथ शिफ्ट होंगी दूसरे घर में
Kim Kardashian considers moving to a different house

  • हॉलीवुड बहुचर्चित कपल किम कर्दाशियां ( kim kardashian ) और कान्ये वेस्ट ( kanye west ) के रिश्तें में आई खटास
  • पति वेस्ट से स्पेस ( Kim's Husband ) लेकर रहना चाहती हैं दूसरे घर में किम
  • तलाक लेकर ( Kim Don't want to get divorced ) अलग नहीं होना चाहती हैं किम

नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी किम कर्दाशियां ( kim kardashian ) और कान्ये वेस्ट ( kanye west ) इन दिनों खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं। एक हफ्ते पहले इस कपल ने अपने छह साल पूरे ( Celebrate 6th aniversary ) होने की खुशी को सेलिब्रेट किया था। लेकिन अब सामने आ रही खबरों की माने तो किम ( Kim will shift to another house ) कान्ये को छोड़कर दूसरे घर में शिफ्ट होने पर विचार कर रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लॉकडाउन ( Lockdown ) में काफी झगड़ा होने लगा था। जिस वजह से किम काफी परेशान हो गई थीं। एक रिपोर्ट की माने तो कान्ये के घर पर मौजूद होने के बाद भी किम को अकेले ही घर का सारा काम करना पड़ता हैं। यही नहीं वह बच्चों के साथ भी अकेले समय बिताती हैं। जिसकी वजह से उन्हें ऐसा लगता है कि वेस्ट अपनी जिम्मेदारियों ( Ignore his responsibility ) से भाग रहे हैं। यही वजह है कि किम वेस्ट से स्पेस ( Kim Want Space ) लेना चाहती हैं।

View this post on Instagram

📷 @voguemagazine

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

खबरों की माने तो किम का दूसरे घर में जाने की वजह यह भी है कि इस कपल ने कभी भी साथ में इतना लंबा समय नहीं बिताया है। ऐसे में जब से लॉकडाउन हुआ है तब से किम और कान्ये ( Kim Kanye ) एक साथ एक घर में ही रह रहे हैं। जिनकी वजह से दोनों के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। दोनों के बीच परेशानी ( Kim Facing Problems ) होने के बाद भी किम कान्ये से तलाक ( Don't want to get divorced ) नहीं ना चाहती हैं। वह बस दूर रहकर उनसे थोड़ा स्पेस लेना चाहती हैं।

सूत्रों का कहना है कि लॉकडाउन के बीच दोनों के पास बच्चों और तलाक के बारें में सोचने के लिए एक अच्छा वक्त है। वह पति से अलग होकर बेशक दूसरे घर में शिफ्ट हो रही हों लेकिन वह पति से अलग नहीं होना चाहती हैं। वह बस कुछ समय के लिए शोर से ब्रेक लेना चाहती हैं। यही वजह है कि वह अकेले नहीं बल्कि अपने बच्चों ( Kim Shift With Her Babies ) के साथ दूसरे घर में जाने पर विचार कर रही हैं।

Show More