128 करोड़ के बंगले में रहती हैं ये एक्ट्रेस, पहनती हैं 40 करोड़ की अंगूठी, अब कोरोना पीड़ितों के लिए दान दिए इतने करोड़

By: भूप सिंह
| Updated: 30 Mar 2020, 11:59 AM IST
128 करोड़ के बंगले में रहती हैं ये एक्ट्रेस, पहनती हैं 40 करोड़ की अंगूठी, अब कोरोना पीड़ितों के लिए दान दिए इतने करोड़
kim kardashian

ये एक्ट्रेस जीती हैं लग्जरी लाइफ, रहती हैं 128 करोड़ के बंगले में, पहनती हैं 40 करोड़ रुपए की अंगूठी और अब कोरोना पीड़ितों के लिए दान किए इतने करोड़...

 

पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी ( Coronavrius ) से जूझ रही है। इस जानलेवा वायरस से हजारों लोग जान गंवा चुके हैं और कई हजारों से इससे संक्रमित हैं। दुनिया के बड़े-बड़े उद्योगपति और सेलिब्रिटीज इस संकट के समय अपने देशवासियों को कोरोना से बचने के लिए डोनेशन दे रहेे हैं। इस लिस्ट में अब रियलिटी स्टार और मीडिया पर्सनैलिटी किम कार्दशियन ( kim kardashian ) का नाम भी जुड़ गया है।

 

kim kardashian

7.5 करोड़ रुपए किए दान
26.5 अरब रुपर की संपत्ति की मालकिन किम कार्दशियन का शेपवेअयर ब्रैंड एक मिलियन यूएस डॉलर (लगभग 7.5 करोड़ रुपए) डोनेट करेगा। शुक्रवार को किम की ब्रैंड कंपनी ने घोषणा की है कि वह COVID-19 से पीड़ित परिवारों की मदद के लिए यह रकम डोनेट कर रही है। इंस्टाग्राम पर किम कार्दशियन ने पोस्ट करते हुए लिखा,'इस समय जरूरत माओं और बच्चों की मदद करने के लिए मैं गर्व के साथ घोषणा करती हूं कि हमारा ब्रैंड 1 मिलियन डॉलर COVID-19 से प्रभावित परिवारों के लिए डोनेट करेगा।' बात दें कि हॉलीवुड पसैनैलिटिज ने कोरोना पीड़ितों के लिए लाखों-करोड़ों रुपए का दान दिया है। इससे पहले किम की बहन काइली जेनर ने भी एक मिलियन डॉलर डोनेट करने की घोषणा की थी।

 

kim kardashian

रहती हैं 128 करोड़ के घर में
किम कार्दशियन जिस घर में रहती हैं उसकी कीमत करीब 128 करोड़ बताई जा रही है। किम के घर का नाम Hidden Hills है। बताया जाता है कि कीम ने इस घर को साल 2014 में 128 करोड़ में खरीदा था। ये घर पांच एकड़ में फैला है। इस घर के अंदर के फोटो ये बताने के लिए काफी हैं कि ये घर कितना आलीशान होगा।

पेरिस में किम के करोड़ों जेवर ले गए लुटेरे
साल 2016 में पेरिस में किम के अपार्टमेंट में पांच नकाबपोश लुटेरे घुस गए थे। उन्होंने किम के हाथ पैर बांधे और उनको वाशरूम में बंद कर दिया। इसके बाद वे लगभग करोड़ों रुपए के जेवर लूट ले गए। इन जेवरों में किम की 40 करोड़ रुपए की दो बेशकीमती अंगूठियां भी थीं।

coronavirus
Show More