scriptKim Kardashian पति कान्ये वेस्ट से लेने जा रही हैं तलाक, शादी के सात साल बाद फाइल की डिवोर्स की अर्जी | kim kardashian filed divorce in court with kanye west after 7 years ma | Patrika News

Kim Kardashian पति कान्ये वेस्ट से लेने जा रही हैं तलाक, शादी के सात साल बाद फाइल की डिवोर्स की अर्जी

Published: Feb 20, 2021 02:45:16 pm

Submitted by:

Neha Gupta

किम कार्दशियन लेने जा रही हैं पति से तलाक
शादी के सात साल होना चाहती हैं अलग
कान्ये वेस्ट से पहले दो बार तलाक ले चुकी हैं किम

Kanye West and Kim Kardashian

Kanye West and Kim Kardashian

नई दिल्ली | रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) के बीच तलाक होने जा रहा है। शादी के सात साल बाद किम ने पति से तलाक (Kim Kardashian Divorce) लेने की अर्जी कोर्ट में फाइल की है। इसके अलावा ऐसी खबरें भी हैं कि किम ने अपने चार बच्चों की जॉइंट लीगल एंड फिजिकल कस्टडी की भी मांग की है। दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन किम के वकील लॉरा वासर ने प्रक्रिया को आगे बढ़ा दिया है। किम कार्दशियन की ये तीसरी शादी होगी जो एक बार फिर से टूटने की कगार पर है।

सुत्रों की मानें तो किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट पिछले कुछ वक्त से एक दूसरे से अलग रह रहे थे। दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। ऐसे में किम ने साफ कर दिया कि अब अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। उन्हें स्पेस चाहिए जिसके बाद उन्हें कान्ये वेस्ट को इसकी जानकारी दे दी। किम इससे पहले डेमॉन थोमास और क्रिल हम्फ्रीज से भी तलाक ले चुकी हैं।

https://twitter.com/KimKardashian/status/1362639022141693953?ref_src=twsrc%5Etfw

बताया जा रहा है कि किम ने कान्ये से तलाक का फैसला खुद किया है। पिछले दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग पहने हुए भी नहीं दिखाई दिए थे। वो अपने करियर को लेकर बहुत ही सजग हैं और अपना पूरा टाइम सिर्फ इसे ही देना चाहती हैं।

किम ने कान्ये से साल 2014 में शादी की थी। दोनों के चार बच्चे हैं। जिनमे दो बेटी और दो बेटे हैं। नॉर्थ, सैंट, शिकागो और साम किम के साथ ही रहते हैं। 40 साल की किम अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर किम एक बड़ा चेहरा हैं।

https://twitter.com/KimKardashian/status/1361375254455672837?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो