Marvel India ने ऑफिसियल अनाउंसमेंट से पहले किया ब्लेड की रिलीज डेट का खुलासा

By: Sandhya Jha
| Published: 05 Oct 2021, 08:29 PM IST
Marvel India ने ऑफिसियल अनाउंसमेंट से पहले किया ब्लेड की रिलीज डेट का खुलासा
Marvel India ने ऑफिसियल अनाउंसमेंट से पहले किया ब्लेड की रिलीज डेट का खुलासा

ऑफिसियल प्रेस रिलीज़ और मार्वल इंडिया द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट से पता चला कि आगामी ब्लेड रिबूट 7 अक्टूबर, 2022 रिलीज के लिए लिस्टेड है। यह जानकारी पहले साझा नहीं की गई थी।

डिज़नी इंडिया ने मंगलवार को अपनी आगामी लिस्ट की घोषणा की, जिसमें मार्वल फिल्में और जेम्स कैमरून के अवतार की लंबे समय से प्रतीक्षित अगली कड़ी शामिल है। लेकिन एक बात सामने आई: ऑफिसियल प्रेस रिलीज़ और मार्वल इंडिया द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट से पता चला कि आगामी ब्लेड रिबूट 7 अक्टूबर, 2022 रिलीज के लिए लिस्टेड है। यह जानकारी पहले साझा नहीं की गई थी।

ऑस्कर विजेता महरशला अली अभिनीत और बासम तारिक द्वारा निर्देशित, नई ब्लेड फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में करैक्टर को पेश करेगी। निश्चित रूप से पिछली फिल्म से कैमियो की संभावना हमेशा बनी रहती है। ब्लेड का रोल एमसीयू से पहले वेस्ले स्निप्स द्वारा तीन फिल्मों में निभाया गया था।

बासम तारिक मार्वल के लिए एक फिल्म का निर्देशन करने वाले छठे रंग के व्यक्ति हैं, जिसमें रयान कूगलर, क्लो झाओ, डेस्टिन क्रेटन, तायका वेट्टी और निया डकोस्टा शामिल हैं, क्योंकि स्टूडियो कैमरे के सामने और पीछे दोनों में विविधता लाने का प्रयास करता है।

पूरी लिस्ट:

द लास्ट ड्यूएल - 22 अक्टूबर
रॉन गॉन रॉंग - 29 अक्टूबर
इटरनल - ५ नवंबर
एनकैंटो - 26 नवंबर
वेस्ट साइड स्टोरी - 10 दिसंबर
द किंग्स मैन - 24 दिसंबर

2022

डेथ ऑन द नील – 11 फरवरी
टर्निंग रेड - 11 मार्च
डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस - 25 मार्च
थोर: लव एंड थंडर - 6 मई
लाइट ईयर -17 जून
ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर - 8 जुलाई
ब्लेड - 7 अक्टूबर
द मार्वल - 11 नवंबर
सीक्वल ऑफ अवतार - 16 दिसंबर

"डिज्नी हमेशा अभिनव और इमर्सिव कहानी कहने में सबसे आगे रहा है और हम अनूठी कहानियों को लाने के लिए कमिटेड हैं जो पूरी दुनिया में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। आने वाले महीनों में हमारे पास एक रोमांचक स्लेट होगा जिसमें कई सुपर हीरो शामिल हैं। इस दिवाली इटरनल की रिलीज के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का नया चरण शुरू हो रहा है। सिनेमा हमेशा एक महत्वपूर्ण माध्यम रहा है जो लोगों को यादगार अनुभवों के लिए एक साथ लाता है, और हम अपने विविध और रोमांचक के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर जादू पैदा करने की उम्मीद कर रहे हैं। सामग्री,” बिक्रम दुग्गल, उपाध्यक्ष और स्टूडियो के प्रमुख, स्टार और डिज्नी इंडिया ने कहा।