scriptइटली में हाथों में हाथ डाल रोमांस करते नज़र आए निक और प्रियंका, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर किया कब्जा | Priyanka Chopra And Nick Jonas Spot In Italy Pics Viral On Internet | Patrika News

इटली में हाथों में हाथ डाल रोमांस करते नज़र आए निक और प्रियंका, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर किया कब्जा

Published: Feb 20, 2020 03:28:50 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

इटली में प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) और निक जोनस ( Nick Jonas ) हाथों में हाथ डाले घूमते आए नज़र
दोनों की तस्वीरों सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

Priyanka Chopra and Nick Jonas

Priyanka Chopra and Nick Jonas

नई दिल्ली। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) इन दिनों पति निक जोनस संग इटली में हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी है। इन तस्वीरों में प्रियंका निक का हाथ थामें दिखाई दे रही हैं। जिसे देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं। इस कपल को अक्सर रोमांस करते हुए स्पॉट किया गया है।

Priyanka Chopra And Nick Jonas

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे प्रियंका चोपड़ा अपनी पति निक जोनस ( Nick Jonas ) संग अपनी खूबसूरती को बिखेर रही हैं। इस तस्वीर में प्रियंका अपने बालों को ठीक करती हुई नज़र आ रही हैं।

Priyanka Chopra And Nick Jonas

इन दोनों के ही लुक की बात करें तो प्रियंका तो अपने स्टाइल के लिए भी बॉलीवुड और हॉलीवुड में काफी मशूहर हैं ही इन तस्वीरों में भी PC ने मिनी शर्ट ड्रेस में के साथ बेहद ही हॉट नज़र फ्लोरल शर्ट के साथ ब्लैक बूट्स पहने हैं। जो उनको लुक स्टाइलिश के साथ-साथ ग्लैमरस भी बनता है।

Priyanka Chopra And Nick Jonas

वहीं निक जोनस की बात करें तो वो ब्लैक सूट संग व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में नज़र आए। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लैदर के ब्लैक जूते और ब्लैक गॉगल को पहना है। जो उन्हें काफी हैंडसम बना रहा है। इन दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

Priyanka Chopra And Nick Jonas
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो