script783 करोड़ की मालकिन, दादी के रसोई से बचा हुआ खाती है खाना; पूरी दुनिया में है मशहूर | Selena Gomez Mistress of 783 crores reveals she often eats her grandma | Patrika News
हॉलीवुड

783 करोड़ की मालकिन, दादी के रसोई से बचा हुआ खाती है खाना; पूरी दुनिया में है मशहूर

Selena Gomez: सेलेना गोमेज को कौन नहीं जानता! वो हॉलीवुड की फेमस सिंगर हैं। उनके गाने इंडिया में भी धूम मचाते हैं। मेहनत के दम पर मुकाम हासिल करने वाली सेलेना की नेटवर्थ जानते हैं आप? सेलेना ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है, जानें पूरा मामला…

Dec 01, 2023 / 03:34 pm

Krishna Pandey

selena_gomez.jpg
Selena Gomez: पॉपुलर अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज का अपने दादा-दादी के साथ हमेशा करीबी रिश्ता रहा है। उन्होंने खुलासा किया है कि वह अक्सर अपनी दादी की रसोई से बचा हुआ खाना खाती हैं।
‘सेलेना प्लस शेफ’ होस्ट ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में कहा, ”अगर यह एक रेंडम ट्यूसडे की रात है, तो मैं निश्चित रूप से कुछ खा रही हूं, जो शायद मेरी दादी ने एक रात पहले बनाया था।”
एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, गोमेज को अपने दादा-दादी के साथ खाना बनाना काफी पसंद है।

यह भी पढ़ें

Animal: ‘एनिमल’ की सफलता पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे छोटे भाई बॉबी देओल ने दुनिया को…

उन्होंने कहा, “मैं अपने दादा-दादी के साथ रहती हूं। हम ज्यादातर रसोई में रहते हैं और खाना बनाते रहते हैं। हमारे पास हमेशा बचा हुआ खाना होता है, इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि मैं ऑर्डर नहीं करूंगी, यह घर से ही कुछ होगा।”
चार्ट-टॉपिंग स्टार ने 2020 में अपनी ‘सेलेना प्लस शेफ’ सीरीज लॉन्च की, और वह खाना पकाने के नए स्किल्स सीखने के लिए उत्सुक रहती हैं। सेलेना खास तौर से सुशी बनाना सीखने के लिए उत्सुक हैं।
उन्होंने कहा, “हमने अभी तक अपने शो पर ऐसा नहीं किया है और मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा।”

इस बीच, सेलेना ने इस साल की शुरुआत में खुलासा किया कि वह सलाह के लिए अपनी 10 वर्षीय बहन पर निर्भर रहती है। जानकारी के मुताबिक, इस समय यानी साल 2023 में Selena Gomez की नेटवर्थ करीब 783 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास आलीशान घर और कई महंगी गाड़ियां भी हैं।
“लूज यू टू लव मी” हिटमेकर ने स्वीकार किया कि उनकी बहन ग्रेसी उन्हें जीवन के सही दृष्टिकोण को बनाए रखने में मदद करती हैं।

31 साल की सेलेना गोमेज सिंगर और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेसवुमेन और प्रोड्यूसर भी हैं। पूरे करियर में उन्हें कई अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 420 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और वो पहली महिला हैं, जिनके इतने फॉलोअर्स हैं। उनकी ट्विटर पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ptf9t

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / 783 करोड़ की मालकिन, दादी के रसोई से बचा हुआ खाती है खाना; पूरी दुनिया में है मशहूर

ट्रेंडिंग वीडियो