scriptद रॉक करने जा रहे हैं ये काम, जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप | 'The Rock' aka Dwayne Johnson to return to 'WWE Smackdown' for Fox tv | Patrika News
मनोरंजन

द रॉक करने जा रहे हैं ये काम, जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

WWE 4 अक्टूबर को स्मैकडाउन की 20वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने जा रहा है

Oct 02, 2019 / 05:30 pm

Vivhav Shukla

the_rock_aka_dwayne_johnson_to_return_to_wwe_smackdown_for_fox_debut.jpg
नई दिल्ली। ‘द रॉक’ के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन के बारे में बड़ी ख़बर सामने आ रही है। हॉलीवुड सुपर स्टार ड्वेन जॉनसन 15 साल बाद रिंग में वापसी करने जा रहे हैं।इस बात की जामकारी खुद ड्वेन ने ट्वीटर पर दी है। ड्वेन जॉनसन ने ट्वीटर पर लिखा- आखिरकार अपनी डब्ल्यूडब्ल्यूई की दुनिया में वापसी कर रहा हूं। ड्वेन फॉक्स स्पोर्ट के शो स्मैक डाउन में शुक्रवार को नजर आएंगे। ट्वीट में ड्वेन ने अपने रेसलिंग करियर का एक वीडियो भी शेयर किया है।
https://twitter.com/WWE?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, 4 अक्टूबर को WWE की तरफ से स्मैकडाउन की 20वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की जा रही है। जिसके लिए ड्वेन जॉनसन को भी बुलाया गया है। इस खास मौके पर उनके साथ हल्क होगन, रिक फ्लेयर, कर्ट एंजिल, मिक फोले, गोल्डबर्ग स्टिंग भी पहुंचने वाले हैं।
the_rock_aka_dwayne_johnson_to_return_to_wwe.jpg
बता दें हाल ही में रॉक ने सार्वजनिक रूप से रेसलिंग से अलग होने का ऐलान किया था। हालांकि वे इस खेल से सालों से दूर थे लेकिन संन्‍यास नहीं लिया था। इस दौरान उन्‍होंने कहा था कि वह खेल से चुपचाप अलग हो रहे है. लेकिन उन्‍होंने भविष्‍य में इस खेल में वापसी की संभावनाओं से भी इनकार नहीं किया था। गौरतलब है कि WWE से रिटायर होने और एक्टिंग फील्ड में आने के पहले करीब 8 साल तक रेसलिंग की थी।

Home / Entertainment / द रॉक करने जा रहे हैं ये काम, जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो