script

चार स्क्रीन साइज के साथ इस दिन लॉन्च होगा OnePlus Tv, जानें कंपनी की योजना

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2019 11:56:16 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

कंपनी ने पिछले साल ही OnePlus Tv की घोषणा की थी
OnePlus Tv को 43, 55, 65 और 75 इंच के स्क्रीन साइज में पेश किया जाएगा
OnePlus Tv अगले महीने हो सकता है लॉन्च

oneplus

नई दिल्ली: चाइनीज कंपनी OnePlus के स्मार्ट Tv को लेकर जानकारी तब सामने आई जब कंपनी के सीईओ Pete Lau ने जानकारी दी थी कि कंपनी स्मार्ट टीवी पेश करने की योजना बना रही है। इसके बाद इस टीवी को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आई है। अब एक रिपोर्ट की माने तो इस टीवी को अगले महीने 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने इस टीवी के लोगो को भी पेश कर दिया है।

यह भी पढ़ें

Gadget Recap: Jio GigaFiber के ऑफर्स से लेकर OnePlus के दूसरे 5G स्मार्टफोन तक, ये रही 5 बड़ी ख़बरें

चार स्क्रीन साइज के साथ लॉन्च होगा OnePlus Tv

फिलहाल कंपनी ने OnePlus Tv के लॉन्चिंग तारीख की घोषणा नहीं की है। इसके साथ ही ऑफिशियल तौर पर इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस टीवी को 43, 55, 65 और 75 इंच के स्क्रीन साइज के साथ लॉन्च कर सकती है। इससे पहले आई रिपोर्ट्स की माने तो OnePlus रिमोट कंट्रोल ब्लूटूथ SIG मॉडल नंबर RC-001A तक पहुंच गई थी, जो oneplus tv के लॉन्च पर संकेत देती थी।

यह भी पढ़ें

Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone Idea: जानें कौन सी कंपनी 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही ज्यादा का फायदा

टीवी मार्केट में कंपनी की योजना

इससे पहले टीवी मार्केट में कंपनी की योजनाओं को लेकर Pete Lau ने कहा था कि आज केंद्र स्मार्टफोन है लेकिन कंपनी जल्द ही अपने नए सेग्मेंट में टीवी को भी जोड़ेगी। उन्होंने आगे जानकारी दी थी कि यह टीवी बिना किसी रुकावट के फोन से कम्यूनिकेट कर सकेगा। साथ ही कंपनी ने एक अभियान की भी शुरुआत की थी जिसमें वह वनप्लस के फैंस से अपने पहले टीवी प्रोडक्ट का आधिकारिक नाम सुझाने के लिए कह रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो