scriptTata Sky, Dish TV और d2h ऑफर, ऐसे मिल रहा 5 महीने तक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन | Tata Sky, Dish TV and d2h offer: Get 5 month free subscription on plan | Patrika News

Tata Sky, Dish TV और d2h ऑफर, ऐसे मिल रहा 5 महीने तक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2019 02:17:12 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Tata Sky के इस प्लान के साथ मिल रहा 30 दिनों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन
Dish TV दे रहा अतिरिक्त 30 दिनों तक का सब्सक्रिप्शन
d2h के इस प्लान के साथ मिल रहा 5 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

cable

Tata Sky, Dish TV और d2h ऑफर, ऐसे मिल रहा 5 महीने तक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली: टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया ( TRAI ) के द्वारा देश में करीब दो महीने पहले नए नियम लागू करने के बाद DTH और Cable TV मार्केट में कई बदलाव देखने को मिले हैं। अब इन नियमों के लागू होने के बाद उपभोक्ताओं को अपनी मर्ज़ी से चैनल चुनकर उसके ही पैसे देनें होंगे। इसकी को देखते हुए ऑपरेटर्स भी अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए डिस्काउंट ऑफर पेश कर रहा है।
dish tv ऑफर्स

कई कंपनियों द्वारा अपने उपभोक्ताओं को मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इनमें Dish TV, d2h औरTata Sky शामिल हैं। हाल ही में Dish TV ने अपने लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्लान्स पेश किए हैं जिसके साथ यूजर्स को मुफ्त में अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके3 महीने के प्लान के साथ 7 दिन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। वहीं, 6 महीने के प्लान के साथ 15 दिनों का और 11 महीने के प्लान के साथ 30 दिनों तक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।
d2h ऑफर्स

अब बात करते हैं d2h की तरफ से मिल रहे ऑफर्स की। इसमें कंपनी के 3 महीने वाले प्लान के साथ 7 दिन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसके अलावा 6 महीने के साथ 15 दिन, 11 महीने के 30 दिन, 22 महीने के साथ 60 दिन, 33 महीने के साथ 90 दिन, 44 महीने के साथ 120 दिन और सबसे ज्यादा 150 दिन यानी 5 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन 55 महीने के प्लान के साथ ऑफर किया जा रहा है।
Tata Sky y ऑफर

कुछ इसी तरह का ऑफर Tata Sky भी अपने Flex Annual Plan के साथ दे रहा है। इस प्लान के रिचार्ज पर उपभोक्ताओं को मुफ्त में 30 दिनों का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। लेकिन इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को इस प्लान को 12 महीने तक के लिए रिचार्ज करना होगा। इसके बाद ही सब्सक्राइबर्स को यह सुविधा मिल सकेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो