Toreto ने भारत में Bloom 2 और Bloom 3 Smartwatch किया लॉन्च, जानें खासियत

Toreto ने भारत में Bloom 2 और Bloom 3 Smartwatch किया लॉन्च, जानें खासियत

Pratima Tripathi | Updated: 02 Oct 2019, 11:29:48 AM (IST) होम अप्लाइअन्स

  • Toreto Bloom 2 और Bloom 3 Smartwatch लॉन्च
  • कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास-5 से लैस है Smartwatch

नई दिल्‍ली: इन्‍नोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्‍ट बनाने वाली कंपनी टोरेटो ने भारत में Toreto Bloom 3 Smartwatch और Toreto Bloom 2 Smartwatch को लॉन्‍च किया है। टोरेटो का कहना हैं कि ब्‍लूम यूजर्स की कैलोरी, ब्‍लड प्रेशर, हार्ट रेट, स्‍टेप्‍स का ध्‍यान रखेगा और दैनिक स्‍तर पर फ‍िट बनाए रखेगा।

टोरेटो ब्‍लूम 2 और ब्लूम 3 स्‍मार्टवॉच कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास-5 से लैस है और इसे मैटेलिक फ‍िनिश दिया गया है। इससे यह काफी स्‍टाइलिश दिखती है। इसमें आईपी68 वाटरप्रूफ फीचरदिया गया है जो आधे घंटे तक 1.5 मीटर गहरे पानी में भी सुरक्षित रखेगा।

यह भी पढ़ें- इमरान मचा रहे कश्मीर पर बवाल, पाकिस्तान में जनता का महंगार्इ से हुआ बुरा हाल

एडवांस्‍ड चिपसेट से लैस होने के कारण ब्‍लूम काफी कम बैटरी का इस्‍तेमाल करते हुए लंबे समय तक काम करती है। इसे अपने फोन के साथ आसानी से कनेक्‍ट कर सकते हैं और आसानी से कॉल रिसीव कर सकते हैं और साथ ही साथ मैसेज भी देख सकते हैं। भारत में Bloom 3 की कीमत 2,399 रूपये और Bloom 2 की कीमत 1,699 रूपये है

ब्‍लूम स्‍मार्टवॉच का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अपने एंड्रॉयड या आईओएस फोन पर वियर हेल्‍थ एप डाउनलोड करना होगा। ये स्मार्टवॉच देश के सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म और रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है।A

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned