scriptUsha Aero Smart Cooler लॉन्च, पानी कम होने पर मिलेगा अलर्ट मैसेजे | Usha Aero Smart Cooler Launch, Price, Features, Sale, Offers | Patrika News

Usha Aero Smart Cooler लॉन्च, पानी कम होने पर मिलेगा अलर्ट मैसेजे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2020 01:14:48 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Usha Aero Smart Cooler लॉन्च
रिमोट से कंट्रोल कर सकते हैं Cooler
मिनटों में कमरा हो जाएगा ठंड

Usha Aero Smart Cooler Launch, Price, Features, Sale, Offers

Usha Aero Smart Cooler Launch, Price, Features, Sale, Offers

नई दिल्ली। गर्मी को देखते हुए Usha International ने अपने ग्राहकों के लिए Usha Aero Smart Cooler लॉन्च ( Usha Aero Smart Cooler launch ) किया है। इस Cooler की कीमत ( Usha Aero Smart Cooler Price ) 13,990 रुपए रखी गयी है। ग्राहक Usha Cooler को दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं, जिसमें ब्लैक और व्हाइट कलर शामिल है। इस कूलर की वाटर क्षमता 20 लीटर है। कंपनी का दावा है कि इससे बिजली की बचत होगा और नई कूलिंग टेक्नोलॉजी के कारण चंद मिनटों में कमरा ठंडा हो जाएगा।

एयरो स्मार्ट कूलर में चार आइस कूल पैड दिए गए हैं जो गर्मी के मौसम में बदलते तापमान की जरूरत के अनुसार खुद को ढाल लेते हैं। इसमें प्रीमियम फिनिश फेदर टच कंट्रोल पैनल है जिसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है। इसके अलावा इस कूलर में रिमोट कंट्रोल, फेदर टच डिजिटल पैनल और इंटेलिजेंट लो वॉटर अलार्म जैसे दमदार फीचर्स मौजूद है। इसकी खासियत है कि ये 15 घंटे लगातार चलने के बाद खुद बंद हो जाएगा।

Moto G Fast और Moto E (2020) लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

कंपनी के प्रेसिडेंट सौरभ बैशाखिया का कहना है कि एयरो स्मार्ट कूलर कमरे को बेहतर कूलिंग प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि लॉकहाउन के हटने के बाद कूलर की मांग में भारी बढ़ोतरी हुई है। यही वजह है कि उपभोक्ताओं के लिए अपनी वेबसाइट पर एक बुकिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिससे हम लोगों से संपर्क किए बिना उन्हें प्रॉडक्ट की डिलिवरी कर सकें। उन्होंने बताया कि कूलरों की सप्लाई सैनिटाइज किए हुए बॉक्स में सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही हमने इअपने पोर्टफोलियो को मजबूत किया है, जिससे की कंपनी की बाजार में हिस्‍सेदारी बढ़ने में मदद मिलेगी। गौरतलब है कि इन दिनों गर्मी से हर किसी का हाल बेहाल है। ऐसे में अगर बजट कम है तो ये कूलर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Crompton Ozone 75-Litre Desert Air Cooler: 3.9 स्टार रेटिंग के साथ crompton के इस एयर कूलर को 45 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ Rs 9499 में खरीदा जा सकता है। इसका मार्केट प्राइस Rs 17200 है। इसे Rs 447 की शुरूआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Symphony Ice Cube 27 Personal Room Air Cooler: Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल इस कूलर को MRP 6599 की जगह Rs 6318 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 297 प्रति महीने की शुरूआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो