Aaj Ka Ank Jyotish: एक क्लिक में जानें, अपके लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन

एक क्लिक में जानें, अपके लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन

By: Devendra Kashyap

Published: 03 Dec 2019, 06:30 AM IST

अंक 01: मध्यमार्ग से हुई आय को एक सीमा में रहकर करें तो ठीक रहेगा। घरेलू धन संपत्ति के विवाद में हृदय परिवर्तन के कारण अचानक से हल अपने पक्ष में हो सकता है। अनुकूलता के लिए काले श्वान को मीठी रोटी खिलाएं।


अंक 02: आपके द्वारा आर्थिक मदद का फायदा अनुचित व्यक्ति को मिलने से मन दुखी रहेगा। व्यक्तिगत संबंधों में चल रही अनबन को खत्म करने के लिए स्वयं को पहल करनी होगी। अनुकूलता के लिए गुड़ धनिये का सेवन कर कार्य शुरू करें।


अंक 03: भाग्य की प्रबलता उच्च शिक्षा के द्वारा एक सम्मान जनक स्थान दिलाने में महती भूमिका निभाएगी। निजी कार्यों को करने के लिए मानसिक रूप से स्वयं को कमजोर पाएंगे। अनुकूलता के लिए बहते जल में थोड़ा पंचामृत प्रवाहित करें।


अंक 04: किसी अंजान स्रोतों से आर्थिक लाभ हो सकता है। घर के बुजुर्गों पर सतत निगरानी की जरूरत रहेगी। विद्यार्थियों को एकाग्रता लाने के लिए विशेष प्रयास करने होंगे। अनुकूलता के लिए पीले रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करें।


अंक 05: कार्यस्थल पर काम के अत्याधिक बोझ के कारण गुणवत्ता को बरकरार रखने में मुश्किलें आ सकती है। जमीनों में किये गए निवेश के परिणाम भविष्य में सोच से अच्छे आएंगे। अनुकूलता के लिए क्रोध में आने से बचकर रहें।


अंक 06: सामाजिक संगठनों में अपनी सोच के विरूद्ध कार्य करने पर दूसरे लोगों से अनबन हो सकती है। व्यक्तिगत संबंधों को मजबूती देने के प्रयासों में कुछ हद तक सफल रहेंगे। अनुकूलता के लिए अपने हाथ से पक्षियों को दाना चुगाएं।


अंक 07: कुछ समय पहले गुम हुई आवश्यक वस्तु के वर्तमान में मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। किसी बड़े काम को करने की कार्य योजना को कुछ समय के लिए विराम देना होगा। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय कुछ देर राम नाम का जप करें।


अंक 08: बेफिजुल के मुद्दों पर रोजमर्रा के मिलने वालों से तकरार की स्थिति बन सकती है। दोस्तों के मध्य उत्साह में आकर किसी गोपनीय वार्ता को सार्वजनिक करने से बचें। अनुकूलता के लिए मौसमी फल का सेवन कर घर से निकलें।


अंक 09: बच्चों के द्वारा चुभती हुई बातें मन को गहरी पीड़ा देगी व भविष्य के प्रति सोच में बदलाव भी कर सकते हैं। मानसिक जोखिम के कार्यों में अपनी बेबाक राय देने से बचना होगा। अनुकूलता के लिए अपने हाथ से बनाए चंदन का तिलक लगाएं।

Show More
Devendra Kashyap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned