Aaj Ka Ank Jyotish: अंक 5 वाले जातक अनावश्यक क्रोध से बचकर रहें।

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

By: Tanvi

Published: 20 Apr 2020, 06:30 AM IST

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- पारिवारिक आयोजनों में हिस्सा न ले पाने के कारण रिश्तेदारी में अनबन के योग बनते हैं। कार्यस्थल पर निर्णय लेने की स्थिति में अपनी ओर से मनमानी करने से बचें।
अनुकूलता के लिए- हनुमानजी के पैरों मे सिंदूर लगाएं।

अंक 02- क्रोध में आकर अपने निर्णयों को दूसरे पर थोपने से नुकसान उठाना पड़ सकता है। आमदनी का बड़ा हिस्सा शेयर मार्केट में खो देने के कारण दिक्कतों में ईजाफा होगा।
अनुकूलता के लिए- असत्य वचन बोलने से बचें।

अंक 03- लाभांष में दिन प्रतिदिन कमी के चलते कई महत्वपूर्ण मुद्दों में कटैती करना पड़ सकती है। कर्मचारियों में अपनी बात को मनवाने के लिए अपने ज्ञान का समुचित उपयोग करें।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल संत प्रवचन का श्रवण करें।

अंक 04- संस्थान में कठिन समस्या को बुद्धिबल से हल करने से घोर विरोधी भी आपकी कार्यकुशलता के कायल होंगे। तेजी मंदी के व्यापार में पूरे समय भ्रम की स्थिति बनी रहेगी।
अनुकूलता के लिए- निशक्तजन को वस्त्र दान में दें।

अंक 05- अपने द्वारा रखें गए वाणी संयम पैतृक संपत्ति के विवादों को निपटाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे। ग्रहस्थी में एक दूसरे के कार्यों में बिना वजह दखल देने से बचें।
अनुकूलता के लिए- अनावश्यक क्रोध से बचकर रहें।

अंक 06- वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए उच्च शिक्षित व्यक्तियों को गहन अध्ययन की ओर रूचि बढ़ानी चाहिए। कोर्ट-कचहरी का व्यापक असर रोजमर्रा के कार्यों पर होगा।
अनुकूलता के लिए- घर में गुगल लोभान की धूप दें।

अंक 07- मन न लगने की स्थिति में घर के महत्वपूर्ण कार्य करने से बचें, अन्यथा आर्थिक चोट लग सकती है। करीबी मित्रों का साथ मनोरंजन के क्षेत्र में अत्यधिक धन खर्च कराएगा।
अनुकूलता के लिए- एक अशोक का पत्ता अपने साथ में रखें।

अंक 08- सांस्कृतिक कार्यक्रम में परिवार सहित ली गई हिस्सेदारी खर्चीली साबित होगी व बजट गढ़बढ़ा सकता है। साझा व्यवसाय मंदी की चपेट में आने से बहुत हद तक बचाए रखेगा।
अनुकूलता के लिए- गणेशजी को मोदक का भोग लगाएं।

अंक 09- युवाओं के मध्य नौकरी में एक से अधिक सुअवसर मिलने से असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। भाग्य की प्रबलता से हाथ में लिए समस्त कार्य समय पर पूर्ण होंगे।
अनुकूलता के लिए- पीपल के वृक्ष की 5 परिक्रमा लगाएं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned