scriptAaj ka ank jyotish daily numerology horoscope 22 May 2020 | Aaj Ka Ank Jyotish: रूका हुआ पैसा वापस मिल सकता है, दिन शुभ रहेगा | Patrika News

Aaj Ka Ank Jyotish: रूका हुआ पैसा वापस मिल सकता है, दिन शुभ रहेगा

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

भोपाल

Updated: May 21, 2020 06:02:48 pm

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- अत्यधिक व्यसनों पर रोक न लगा पाने के कारण तन व धन दोनों से ही कोई बड़ा नुकसान उठा सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति गंभीरता भरी सोच के कारण बड़े रोग से बचे रहेंगे।
अनुकूलता के लिए- गौ घृत से शिवजी का अभिषेक करें।

ank_11.jpegaAaj Ka Ank Jyotish: रूका हुआ पैसा वापस मिल सकता है, दिन शुभ रहेगा

अंक 02- मन विचलित रहने से कार्यालय के महत्वपूर्ण कार्यों में गलती की संभावना देखते हुए थोडे़ दिन के लिए ठहराव दे दें। अतिरिक्त आय के चक्कर में अपने फर्ज से विमुख न हो।
अनुकूलता के लिए- गं गगनाय नमः मंत्र का जप करें।

अंक 03- समुह में रहकर किए गए कार्यों में सफल रहेंगे। मन में उत्साह कार्यक्षमता में वृद्धि करेगा। अपनी हठ धर्मिता के कारण परोपकार के कार्यों में बनी प्रतिष्ठा धुमिल हो सकती है।
अनुकूलता के लिए- अनावश्यक सलाह देने से बचें।

अंक 04- तेजी मंदी के कारोबार में सौदों को लंबे समय के लिए अटकाकर रखना अपने हित में रहेगा। भाग्य की प्रबलता उच्च शिक्षा के क्षेत्र में बहुत ऊपर तक लेकर जाएगी।
अनुकूलता के लिए- वार्तालाप में धर्म को प्राथमिकता दें।

अंक 05- पहले से चल रहे अथक प्रयासों के कारण रूका हुआ पैसा वापस मिलने लगेगा। कामकाज के लिहाज से शुरूआत थोड़ी फिकी रहेगी, किंतु धीरे-धीरे गति आने लगेगी।
अनुकूलता के लिए- हनुमानजी के पैरों में थोड़ा सा सिंदुर लगाएं।

अंक 06- कार्य को आजकल पर टालने की आदत से जमीनों के कामकाज में महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट हाथ से निकल सकते हैं। कार्यस्थल पर वरिष्ठों का रूखा व्यवहार मन को वेदना पहुंचाएगा।
अनुकूलता के लिए- बिल्वपत्र के वृक्ष के समीप दीपक लगाएं।

अंक 07- अपनी व्यस्तता से भरी जिंदगी के कारण घर बैठे आए सत्संगों का लाभ उठाने से वंचित रह जाएंगे। नये व्यक्तियों से मेल-मिलाप के कारण नये सौदे अपने हाथ में आ सकते है।
अनुकूलता के लिए- भैर में मंदिर में मीठे का भोग लगाए।

अंक 08- काल परिस्थिति को देखते हुए नौकरीपैशे व्यक्तियों को नौकरी में आए परिवर्तनों का समय रहते लाभ ले लेना चाहिए। निजी संबंधों में एक दुसरे का ध्यान रखते हुए रहना होगा।
अनुकूलता के लिए- गोपाल सहस्त्रनाम का पाठ करें।

अंक 09- कोर्ट-कचहरी के मामलों में उलझने के कारण अपने मुल्यवान समय का सदुपयोग नहीं कर पाएंगे। ऋण का भुगतान समय पर न कर पाने से हंसी के पात्र बनेंगे।
अनुकूलता के लिए- घर में कन्या भोजन कराएं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न होCWG trials में मचा घमासान, पहलवान ने गुस्से में आकर रेफरी को मारा मुक्का, आजीवन प्रतिबंध लगाAmarnath Yatra: सभी यात्रियों का 5 लाख का होगा बीमा, पहली बार मिलेगा RIFD कार्ड, गृहमंत्री ने दिए कई अहम निर्देशभीषण गर्मी के बीच फल-सब्जी हुए महंगे, अप्रैल में इतनी ज्यादा बढ़ी महंगाईIPL 2022 MI vs SRH Live Updates : पावर प्ले में हैदराबाद की शानदार शुरुआतकोरोना के कारण गर्भपात के केस 20% बढ़े, शिशुओं में आ रही विकृतिवाराणसी कोर्ट में का फैसला: अजय मिश्रा कोर्ट कमिश्नर पद से हटे, सर्वे रिपोर्ट पर सुनवाई 19 मई को, SC ने ज्ञानवापी पर हस्तक्षेप से किया इंकारGyanvapi: श्रीलंका जैसे हालात दे रहे दस्तक, इसलिए उठा रहे ज्ञानवापी जैसे मुद्दे-अजय माकन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.