scriptAaj Ka Ank Jyotish: साल के आखिरी दिन क्या कहते हैं आपके सितारे | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope 31 december rashifal | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Ank Jyotish: साल के आखिरी दिन क्या कहते हैं आपके सितारे

साल के आखिरी दिन क्या कहते हैं आपके सितारे

भोपालDec 31, 2019 / 10:23 am

Devendra Kashyap

ank jyotish

अंकज्योतिष 07 जून 2019: आज पीले रंग का फूल अपने पास रखें, धन लाभ होगा

अंक 01: आपसी संबंधों में रुपयों के लेनदेन में सामंजस्य नहीं होने के कारण समीक्षा की जरूरत पड़ेगी व रुपयों में देर हो सकती है। आकस्मिक लाभ को हमेशा की आदत बनाने से बचें। अनुकूलता के लिए शिक्षण सामग्री का यथा शक्ति दान करें।

अंक 02: नौकरी में तरक्की की संभावना को देखते हुए अपने कामकाज में पहले के बनिस्बत और अधिक सुधार लाना होगा। बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिंता पूरे समय परेशान कर रख देगी। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय इष्ट मंत्र का जप करें।

अंक 03: कामकाज के महत्वपूर्ण समय में से कुछ वक्त अपनी रूचियों को संवारने व जिंदा रखने के लिए भी देना होगा। आम बोलचाल की भाषा में शैली को सुधारने का प्रयत्न करें। अनुकूलता के लिए आवेश में आने से बचकर रहें।

अंक 04: मन के गतिशील होने के कारण दैनिक पूजन कर्म को करने में कठिनाई का अनुभव होगा। उच्च शिक्षा में युवाओं को थोड़ी सी मेहनत के पूर्ण परिणाम जल्दी से प्राप्त होंगे। अनुकूलता के लिए घर में कन्याओं को भोजन कराएं।

अंक 05: पिछले कुछ समय से तरक्की से संबंधित उलझे मामलों के वर्तमान में निपटने से मन प्रसन्न रहेगा। लिये गए ऋण व ब्याज को कम करने की दिशा में उचित कदम उठाएं। अनुकूलता के लिए गोपालसहस्त्रनाम का विधिवत पाठ करें।

अंक 06: लगातार काम के बोझ से निजात पाने के लिए मनोरंजन का सहारा भी कारगर साबित नहीं हो पाएगा। समय के अनुसार अवसरों का पूरा-पूरा लाभ लेने में कामयाब रहेंगे। अनुकूलता के लिए पीले रंग का एक पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 07: पारिवारिक मुद्दों में बाहर के व्यक्ति द्वारा किये गए हस्तक्षेप आपकी प्रतिष्ठा को आंच पहुंचा सकते हैं। वाहन चलाने में सर्तकता बरतनी होगी। युवाओं में आत्मविश्वास कम होगा। अनुकूलता के लिए अनावश्यक वार्तालाप से बचकर रहें।

अंक 08: व्यावसायिक मुकदमों के संबंध में अपने बोलने का व्यापक असर फैसलों पर पड़ सकता है। मन की प्रसन्नता व समय का साथ अपने आत्मबल में बहुत अधिक वृद्धि करेगा। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल श्रीराम-जानकी के दर्शन करें।

अंक 09: बाहरी दबाव व अत्याधिक प्रतिस्पर्धा के चलते लाभकारी योजनाओं को छोड़ने के बजाए हिस्सेदारी में करें तो ठीक रहेगा। काम व अपनी व्यक्तिगत गतिविधियों को अलग रखें। अनुकूलता के लिए गुड़ धनिये का सेवन कर घर से निकलें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Ank Jyotish: साल के आखिरी दिन क्या कहते हैं आपके सितारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो