scriptTodays Horoscope- 19 April 2022: मिथुन- आर्थिक मामले सुलझेंगे | aaj ka gemini rashifal today horoscope 19 april 2022 | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 19 April 2022: मिथुन- आर्थिक मामले सुलझेंगे

Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Tuesday ka Rashifal

Apr 18, 2022 / 04:42 pm

दीपेश तिवारी

gemini.jpg
राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
आज मिथुन का राशिफल:
आज परिजनों की मदद से रुके हुए काम भी पूरे हो जाएंगे। आर्थिक मामले सुलझेंगे। वाहन मशीनरी का खरीद कर सकते है। कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे। संतान का व्यवहार आपको दुखी करेगा।
नौकरी के मोर्चे पर अच्छा ब्रेक मिलने की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में आपकी दक्षता की सभी प्रशंसा करेंगे।आपके रिश्ते में एक शक्ति संघर्ष प्रकट हो सकता है। यह पता लगाना कि किसके पास ऊपरी हाथ है, या यदि आप समान हैं तो समस्या का हिस्सा हो सकता है।
इसके अलावा, हो सकता है कि आप चीजों के बारे में ज्यादा सोच रहे हों और परिणामस्वरूप, जब कोई नुकसान करने का इरादा न हो तो आप अपमानित महसूस कर सकते हैं।

आज के व्यस्त वर्कआउट रूटीन से आराम लें। आवेगपूर्ण खरीदारी के आगे झुकना आपको बहुत कुछ बचाएगा। घरेलू मोर्चे पर कुछ लोगों को सुखद सरप्राइज का इंतजार है। यात्रा करने का आग्रह आपको बेहतर बना सकता है, इसलिए छुट्टी की योजना बनाएं। प्रेमी आपके गुस्से भरे व्यवहार से नाराज हो सकता है।

भाग्यशाली रंग: लैवेंडर

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह : सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 19 April 2022: मिथुन- आर्थिक मामले सुलझेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो