scriptCancer Horoscope 02 December 2021 ज़मीन जायदाद से सम्बंधित कार्य आसानी से होगा कर्क राशि वालों का | Aaj Ka Rashifal 02 December 2021 | Patrika News
राशिफल

Cancer Horoscope 02 December 2021 ज़मीन जायदाद से सम्बंधित कार्य आसानी से होगा कर्क राशि वालों का

कर्क राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?
 
 
 

Dec 01, 2021 / 02:04 pm

deepak deewan

kark.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर के दूसरे दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
कर्क- सेहत के प्रति लापरवाह न बनें. किसी के दबाव में काम करना होगा. दूसरों के निजी कार्य में दख़ल देने से बचें. न्याय पक्ष में मध्यम रहेगा. ज़मीन जायदाद से सम्बंधित कार्य आसानी से होंगे.
संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा। आपके घर के सुख-सौभाग्य में बढ़ोत्तरी होगी।
वित्त— मामा पक्ष से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. मकान लेने की दिशा में किए गए निवेश लाभ देंगे लेकिन दस्तावेजों का विशेष ध्यान रखें।
करियर— युवा अपने समय का सदुपयोग करेंगे और नए ज्ञान का अनुभव प्राप्त करेंगे। नौकरी बदलने के बारे में योजना बना रहे हैं तो समय अनुकूल है. इस परिवर्तन में आपकी उन्नति भी होगी। प्राइवेट नौकरी में अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न होंगे, जिससे उच्च पद की प्राप्ति का योग बन रहा है।
दांपत्य व प्रेम— आज जीवनसाथी के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे. इससे आपका मन हल्का हो जायेगा। लव लाइफ के विषय पर घर वालों से बात करेंगे.
हेल्थ— नियमित योग करने से आपका स्वास्थ्य फिट रहेगा।
लकी नंबर— 5
लकी कलर— पेरट ग्रीन
अनुकल सलाह— बृहस्पति देव की प्रसन्नता के लिए बेसन के मिष्ठान्न वितरित करें

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Cancer Horoscope 02 December 2021 ज़मीन जायदाद से सम्बंधित कार्य आसानी से होगा कर्क राशि वालों का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो